लोहड़ी मनाने गए उद्यमी के घर में लाखों की चोरी , बेटे की कनपटी पर तानी थी पिस्टल

Update: 2017-01-14 06:38 GMT

घर में घुसकर बदमाशों की लाखों की लुट

मेरठ: गंगानगर थाना के मीनाक्षीपुरम में देर रात एक स्पोटर्स उद्यमी के घर में बदमाशों ने डाका डालकर लाखों का माल लेकर फरार हो गए। बदमाशों ने इस वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जब उद्यमी परिवार पडोस के घर में लोहड़ी मनाने गया था। अज्ञात बदमाश ग्रिल काटकर घर में घुसे थे। पड़ोस के लोगों ने यूपी 100 डायल कर पुलिस को सूचना दी।

क्या है मामला

मीनाक्षीपुरम कालोनी के डी-45 में सतीष गुप्ता का परिवार रहता है। इनका सूरजकुंड पर सी-लैंड नाम से स्पोटर्स का काम है। उनका बेटा अंकुर उनके साथ व्यापार चलाते है।शाम के समय सतीष, उनकी पत्नि श्रेष्ठा, बेटा अंकुर, उनकी पत्नी दीपिका , पोती साविया घर में ताला लगाकर पडोसी के घर लोहड़ी मनाने गए थे। उसी वक्त बदमाशों ने ड्राइंग रूम की ग्रिल काटकर लूटपाट की।

आगें स्लाइड में पढ़ें बेटे की कनपटी पर तानी पिस्टल...

अंकुर लोहड़ी के लिए अपने घर में लकड़ी लेने वापस आया था। उसने दो लोगों को घर से एलसीडी ले जाते हुए देखा। बदमाशों ने अंकुर की कनटपी पर पिस्टल तान दी, लेकिन वह किसी तरह तरह धक्का देकर भाग निकला। जिसके बाद दोनों परिवारों को बदमाशों की लूटपाट की जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक कैश व जेवरात समेत 15 लाख की लूट हुई है। पांचों बदमाश दो बाइक से आए थे । मौके पर पहुंची पुलिस ने घर के अंदर छानबीन कर मामले को संज्ञान में लिया है।

Tags:    

Similar News