Agra Crime News: बुजुर्ग महिला की बेरहमी से हत्या, घर में मौजूद नकदी और कीमती सामान की हुई लूट

Agra Crime News: वारदात को किन लोगों ने अंजाम दिया इस बात का अब तक सुराग नहीं लग पाया है । मृतक महिला के शरीर पर चोट के निशान मौजूद है ।

Report :  Rahul Singh
Update: 2022-08-31 07:39 GMT

बुजुर्ग महिला की बेरहमी से हत्या (photo: social media )

Agra Crime News: आगरा के पिनाहट थाना क्षेत्र के मोहल्ला नयापुरा में बदमाशों ने बड़ा उत्साह दिखाया है । घर में सो रही 65 वर्षीय वृद्ध महिला रामकली की हत्या कर दी है । वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश घर मे मौजूद नकदी और कीमती सामान लूट ले गए हैं । घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना करने के बाद बुजुर्ग महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है । वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है । जान माल की सुरक्षा को लेकर कस्बे के लोग डरे हुए हैं । वारदात को किन लोगों ने अंजाम दिया इस बात का अब तक सुराग नहीं लग पाया है । मृतक महिला के शरीर पर चोट के निशान मौजूद है । जिन्हें देखने के बाद अंदेशा जताया जा रहा है कि बदमाशों की आहट पाकर महिला की आंख खुल गई होगी । और उसने उन्होंने बदमाशों का विरोध किया होगा । बदमाशों ने इसी वजह से उनकी हत्या कर दी होगी ।

जिस घर में बदमाशों ने रामकली देवी की हत्या की है । उस घर में रामकली देवी अपने पति सियाराम के साथ रह रही थी । सियाराम ने बताया कि रात करीब 11:00 बजे वह बाहर जाकर सो गए थे । सुबह जब उनकी आंख खुली तो घर के अंदर पत्नी रामकली की रक्तरंजित लाश पड़ी हुई थी । घर में मौजूद बक्सों और अलमारियों के ताले टूटे हुए थे । सियाराम का कहना है कि बदमाश उनके घर में मौजूद सभी कीमती सामान लूट ले गए हैं ।

बदमाशों के निशाने पर बुजुर्ग दंपत्ति

बाह और पिनाहट कस्बे में बुजुर्ग दंपत्ति के साथ घटित हुई है पहली वारदात नहीं है । इसके पहले भी बदमाश बुजुर्ग दंपत्तियो को अपना निशाना बना चुके हैं ।उनकी हत्या कर चुके हैं । फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है । देखना होगा पुलिस टीम कब तक वारदात का खुलासा कर पाती है । 65 वर्षीय रामकली देवी के हत्यारों को गिरफ्तार कर पाती है ।

Tags:    

Similar News