Aligarh News: 16 वर्षीय लड़की के साथ रेप का आरोप, पुलिस बोली- बेटी के कपड़े लेकर थाने आना!

Aligarh News: जनपद के बरला थाने से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। आरोप है कि चार दिन पहले गायब लड़की को बरामद करने के बाद काफी देर तक परिजनों को नहीं सौंपा गया। छह अप्रैल को गांव के ही अपने प्रेमी के साथ गायब हुई 16 वर्षीय लड़की को पुलिस ने बरामद किया।

Update:2023-04-10 20:41 IST

Aligarh News: जनपद के बरला थाने से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। आरोप है कि चार दिन पहले गायब लड़की को बरामद करने के बाद काफी देर तक परिजनों को नहीं सौंपा गया। छह अप्रैल को गांव के ही अपने प्रेमी के साथ गायब हुई 16 वर्षीय लड़की को पुलिस ने बरामद किया। इसके बाद पुलिस ने पिता को फोन कर कहा कि उसकी बेटी पुलिस थाने में है और उसके कपड़े ज्यादा खराब हैं, उसके कपड़े लेकर ही थाने आना। पीड़ित पिता जब बेटी के कपड़े लेकर थाने पहुंचा तो बेटी के कपड़ों की स्थिति को देखते ही पिता ने बेटी के साथ रेप किए जाने का आरोप लगाया। पिता ने आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस को रेप की तहरीर दी। आरोप है कि पुलिस पीड़ित पिता की तहरीर के अनुसार मुकदमा दर्ज नहीं कर रही है।

चार दिन पहले गायब हुई थी बेटी

थाना बरला क्षेत्र के एक गांव निवासी पीड़ित पिता ने बताया कि उसकी 16 वर्षीय बेटी छह अप्रैल करीब 10:00 बजे से गायब थी। तभी पता चला कर गांव मंजूर गढ़ी निवासी युवक अशोक कुमार उसकी नाबालिग बेटी को अपने साथ ले गया था। जिसके बाद युवती के आरोपी युवक अशोक के भाई अंकुर के पास होने की बात सामने आई। पीड़ित पिता थाने पहुंचा और पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराते हुए मुकदमा दर्ज करने के लिए लिखित शिकायत दी। आरोप है कि इसके बाद पुलिस उसको अपने साथ जीप में बैठाकर गांव ले गई। इस दौरान उसको पुलिस जीप में बैठा हुआ छोड़कर पुलिसकर्मी युवक अशोक और उसके पिता जानकी प्रसाद के घर पहुंचे। वहां आरोपियों के घर पर करीब 45 मिनट तक पुलिसकर्मी मौजूद रहे। जबकि पिता जीप में बैठा इंतजार करता रहा। आरोप है कि इसके बाद इलाके के चौकी इंचार्ज पिता के पास पहुंचे और कहा कि 10:00 बजे तक उसकी बेटी उसे मिल जाएगी। इसके बाद पुलिसकर्मी उसको पुलिस जीप से उतारकर थाने चले गए और वह अपने घर चला गया।

पुलिस ने बताया थाने आ गई है बेटी

पीड़ित पिता का आरोप है कि उसके पास सात अप्रैल की सुबह करीब 7:30 बजे थाने से इलाके के चौकी इंचार्ज का फोन आया। दरोगा ने उससे कहा कि उसकी बेटी पुलिस थाने आ गई है और उसके कपड़े लेकर ही थाने आना। बेटी के कपड़े ज्यादा खराब हो गए हैं। वह अपनी बेटी के कपड़े लेकर थाने पहुंचा तो अपनी बेटी के कपड़ों की हालत को देखकर उसके होश उड़ गए। बेटी के कपड़ों की हालत देख पिता ने अपनी बेटी के साथ बलात्कार किए जाने का आरोप लगाया। कहा कि कपड़े की स्थिति देखने से पता चलता है कि उसकी बेटी के साथ बलात्कार हुआ है। आरोप है कि उसकी शिकायत के अनुसार पुलिस मुकदमा दर्ज नहीं कर रही है। पिता का आरोप है कि पुलिस अपनी मनमानी से मुकदमा लिख रही है। जिस पर उसने पुलिस से कहा कि बरामद हुए फोन और उसकी बेटी के कपड़ों की हालत को देखकर मुकदमा लिखा जाए। आरोप है कि इस पर पुलिस ने उससे कहा कि ऐसे मुकदमा नहीं लिखा जाता है।

पिता ने लगाए संगीन आरोप

पीड़ित पिता का आरोप है कि पुलिस उसकी बेटी का सरकारी अस्पताल में मेडिकल परीक्षण कराने के बजाए उसे एक निजी हॉस्पिटल रॉयल में मेडिकल परीक्षण के लिए लेकर गई। उसका कहना है कि आरोपी लड़के का भतीजा बरला थाने में होमगार्ड है। जिसके चलते पुलिस उसके परिवार के लोगों से सांठगांठ कर उसकी तहरीर के अनुसार मुकदमा दर्ज नहीं करना चाहती है और कार्रवाई करने के बजाय पुलिस थाने में तैनात अपने होमगार्ड का साथ दे रही है।

Tags:    

Similar News