आजम बोले- 80 करोड़ के कपड़े पहनने वाले फकीर मोदी को हम ऐसे ही झोला लेकर जाने देंगे क्या

समाजवादी पार्टी के कद्दावर मंत्री आजम खान ने एक बार फिर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। टांडा में सोमवार को सीएचसी का उद्घाटन करने पहुंचे आजम खान ने मंच से जनता को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने पिछले दो साल में सरकारी खर्च से 80 करोड़ रुपए के कपड़े पहने हैं

Update: 2016-12-13 10:54 GMT

जनता को संबोधित करते नगर विकास मंत्री आजम खान

रामपुर: समाजवादी पार्टी के कद्दावर मंत्री आजम खान ने एक बार फिर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। टांडा में सोमवार को सीएचसी का उद्घाटन करने पहुंचे आजम खान ने मंच से जनता को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने पिछले दो साल में सरकारी खर्च से 80 करोड़ रुपए के कपड़े पहने हैं और फिर खुद को फकीर बताकर कहते हैं कि वह झोला उठाकर चले जाएंगे। हम ऐसे ही उन्हें झोला लेकर निकल जाने देंगे क्या? झोले की पूरी तलाशी होगी क्योंकि झोले में ही तो सबकुछ है। वह फकीर नहीं हैं, वह बड़े दौलतमंद हैं। उन्हें झोला लेकर भागने नहीं दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें ... नोट बंदी को लेकर PM पर बरसे आजम खान, कहा- हमारे पास SALARY देने के पैसे नहीं

पीएम मोदी की शैली में बोलते हुए आजम ने कहा कि जो पत्नी का सम्मान नहीं करते ऐसे पीएम ने बेटियों की कोख का जिस तरह से अपमान किया है इसे हिंदुस्तान की मां-बेटियों को सोचना चाहिए। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी बेटी पढ़ाओ-बेटी बचाओ की बात करते हैं और खुद अपनी मां को लाइन में खड़ा कर देते हैं। उन्हें बेटियों की बात करना शोभा नहीं देता।

यह भी पढ़ें ... राजनीति में उतरेंगे छोटे मियां, आजम के बेटे अब्दुल्ला को रामपुर की स्वार सीट से टिकट

चौधरी चरण सिंह का जिक्र करते हुए आजम ने कहा कि राजनीति में एक व्यक्ति के दो रूप नहीं हो सकते। जो अपने लोगों के साथ अच्छे नहीं होते वह जनता के साथ भी अच्छा नहीं होता। इस दौरान आजम ने अपने बेटे अब्दुल्ला का भी चुनाव प्रचार किया।

आगे की स्लाइड में देखिए वीडियो

Full View

Tags:    

Similar News