तीन तलाक: PM को आजम की धमकी, कहा- मोदी जी मुसलमानों को परेशान न करें, वर्ना...

Update: 2017-04-30 10:14 GMT

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के कद्दावर नेता और अखिलेश राज में कैबिनेट मंत्री रहे आजम खान ने रविवार (30 अप्रैल) को अपने निशाने पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिया। धमकी भरे लहजे में आजम ने पीएम मोदी को मुसलमानों को परेशान न करने की सलाह दी है।

आजम खान ने कहा, कि 'मोदी जी मुसलमानों को परेशान न करें, वर्ना मुसलमानों को सोचना पड़ेगा कि उन्हें कहां जाना है। यदि हम संयुक्त राष्ट्र संघ (यूएनओ) में चले गए तो देश के पीएम मोदी जी दुनिया को मुंह नहीं दिखा सकेंगे। पूरी दुनिया के सामने बेइज्जत होना पड़ेगा।'

पीएम के बयान पर पलटवार

आजम के इस बयान को पीएम मोदी के तीन तलाक के मुद्दे पर मुस्लिम समाज के आगे आने के बयान पर पटलवार माना जा रहा है। आजम ने कहा, कि तीन तलाक के अलावा भी मुस्लिम महिलाओं की कई समस्याएं हैं, पीएम को उन पर भी ध्यान देना चाहिए।

पीएम पर फिर विवादित बोल

टांडा में हुई जनसभा में उन्होंने तीन तलाक के मामले पर कहा कि 'नकली मुस्लिम महिलओं को बुर्का पहनाकर तीन तलाक के विरोध में लाकर खड़ा कर दिया जाता है। केवल यही मुद्दा है। जो व्यक्ति सात फेरे लेने के बाद भी अपना धर्म न निभा सके वह दूसरे की पत्नी का क्या ख्याल रखेगा। मोदी जी पहले अपनी पत्नी को हक दें।' आजम खान ने साफ-साफ कहा, कि तीन तलाक के मामले में सिर्फ शरीयत का कानून ही माना जाएगा।

Tags:    

Similar News