Kanpur Dehat News: क्षत्रिय समाज का जो करेगा विरोध, उसके खिलाफ होगा नोटा का प्रयोग

Kanpur Dehat News: क्षत्रिय महापंचायत में जुटी भीड़ ने ऐलान किया कि जो क्षत्रिय समाज के साथ खिलवाड़ करेगा उसे रसूलाबाद विधानसभा में क्षत्रिय समाज एक सुर में विरोध में रहकर नोटा को वोट करेगा।

Report :  Manoj Singh
Update: 2024-04-30 16:03 GMT

Kanpur Dehat News (Pic:Social Media)

Kanpur Dehat News: कानपुर देहात जिले की रसूलाबाद विधानसभा सीट कन्नौज लोकसभा में आती है। यहां भाजपा से सुब्रत पाठक को अपना प्रत्याशी बनाया है, और सपा से राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव प्रत्याशी है। सूत्रों के मुताबिक सुब्रत पाठक का लगातार क्षत्रिय समाज विरोध कर रहा है। चुनाव से ठीक पहले ठाकुर समाज के लोगों ने रसूलाबाद विधनसभा में स्वाभिमान महापंचायत की बैठक की। जिससे भाजपा और सपा के खेमे में हलचल बढ़ गई है। क्षत्रिय महापंचायत में जुटी भीड़ ने ऐलान किया कि जो क्षत्रिय समाज के साथ खिलवाड़ करेगा उसे रसूलाबाद विधानसभा में क्षत्रिय समाज एक सुर में विरोध में रहकर नोटा को वोट करेगा।  

....तो उस पार्टी का होगा विरोध

कन्नौज के रसूलाबाद विधानसभा के सिमरामऊ में मंगलपुर को एक बड़ी क्षत्रिय स्वाभिमान महापंचायत हुई। जिसमे करणी सेना भारत और ठाकुर महासभा सहित कई क्षत्रिय संगठन के अलावा क्षत्रिय समाज की बैठक में लगभग 40 से 45 ग्रामसभा के पूर्व प्रधान और वर्तमान प्रधान सदस्य क्षेत्र के लोग एकत्रित हुए। अहम मुद्दों पर परिचर्चा हुई। ठाकुर महापंचायत की अध्यक्षता कर रहे गंभीर सिंह सेंगर ने ऐलान किया गया कि अगर कोई दल क्षत्रियों का सम्मान नही करता है तो उस पार्टी के विरोध में प्रदर्शन तेज किया जाएगा। इस दौरान कार्यक्रम में गंभीर सिंह सेंगर पूर्व जिला अध्यक्ष, प्रवीण सिंह गौर जिला अध्यक्ष करणी सेना भारत कानपुर देहात, नरेश सिंह राजावत, (जिला अध्यक्ष ठाकुर महासभा) महेश सिंह तोमर, पिटू सिंह राजा, प्रांशू सिंह राजा, पप्पू सिंह, रमा सिंह गौर, कल्लू सिंह गौर, रामन सिंह संग, लोकेन्द्र सिंह आदि लोग उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News