Azamgarh News: बाइक और ट्रेलर की टक्कर में पिता की मौत, पुत्र और दो अन्य घायल

Azamgarh News: थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार मौर्या ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर ट्रेलर की तलाश की जा रही है। मृतक चार भाई में बड़ा था। वह पेंटर का काम कर परिवार का भरण पोषण करता था।

Report :  Shravan Kumar
Update: 2024-07-02 08:55 GMT

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Azamgarh News: आजमगढ़ जनपद के बरदह थाना के जिवली बाजार बाई पास मोड़ पर सोमवार देर रात ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक सवार रसूलतुंगी दुबरा निवासी 45 वर्षीय बृजेश कुमार की मौत हाे गई। वहीं, इस हादसे में मृतक के पुत्र समेत दो घायल हो गए। घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। चालक ट्रेलर लेकर भागने में सफल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि हेलमेट न लगाना बृजेश की मौत का कारण बन गया।

पुलिस के मुताबिक बरदह थाना के रसूलतुंगी दुबरा निवासी बृजेश कुमार अपने पुत्र प्रिंस कुमार व साढू रामधीन राम के साथ अपने ससुराल जौनपुर के गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के मगरावा गांव तेरही कार्यक्रम में भाग लेने गए थे। तीनों एक ही बाइक से वापस घर आ रहे थे। इसी बीच जौनपुर-आजमगढ़ हाईवे पर जिवली बाजार बाईपास पर जौनपुर की तरफ से तेज गति की ट्रेलर की चपेट में बाइक आ गई। इस हादसे में बाइक चालक बृजेश कुमार की मौके पर मौत हो गई। पुत्र प्रिंस व रामधनी को हल्की चोट आई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई में जुट गई है। मृतक की पत्नी विमलेश देवी ने थाने में तहरीर दी है।

मृतक के परिजनों को रो रोकर बुरा हाल

थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार मौर्या ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर ट्रेलर की तलाश की जा रही है। मृतक चार भाई में बड़ा था। वह पेंटर का काम कर परिवार का भरण पोषण करता था। पत्नी विमलेश देवी, मां दुईजा देवी पुत्र प्रिंस, पुत्री शालू व साक्षी का रो रोकर बुरा हाल है। परिजनों के चीख -पुकार से काफी संख्या में लोग एकत्र हो गए। पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर घर वापस भेज दिया। इस तरह की मार्ग दुर्घटना अक्सर हो रही है, पुलिस का वाहनों पर नियंत्रण नहीं है। वाहन चालक मनमानी तरीके से मार्ग पर चलते हैं। जिससे दुर्घटनाएं होती रहती है। 

Tags:    

Similar News