Balllia News: कुत्ते के विवाद में हुए मारपीट में महिला की मौत, पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

Balllia News: बलिया में कुत्ते के विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई जिसमें एक महिला की मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

Update: 2023-01-11 11:28 GMT

मौके पर पहुंची पुलिस।

Balllia News: बलिया के बैरिया थाना क्षेत्र के गंगौली गांव में कुत्ते के विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई जिसमें एक महिला की मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

ये है मामला

मृतक महिला के पति दीन दयाल बिंद का कहना है कि उनका पौत्र मंगलवार की शाम को दुकान से कुछ सामान लेकर घर आ रहा था तभी पड़ोसी के कुत्ते ने उसके ऊपर कूदकर हमला कर दिया। जिसके बाद बच्चे की दादी लालमुनी उम्र करीब 50 वर्ष शिकायत लेकर कुत्ते के मालिक के घर गई तो कुत्ते के मालिक के घरवालों और महिला के साथ कहा सुनी होने लगी और देखते देखते विवाद बढ़ता गया और दोनों पक्षो के बीच मारपीट शुरू हो गई जिसमे महिला लालमुनी घायल हो गई। घायल महिला को 108 नंबर की एम्बुलेंस से इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहां इलाज के दौरान बुधवार को उसकी मौत हो गई। महिला की मौत से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

पुसिस ने मुकादमा दर्ज कर 2 लोगों को किया गिरफ्तार

वहीं इस मामले में बुधवार को अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गा प्रसाद तिवारी ने बताया कि महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और इस मामले में विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर दो लोगों शिवसागर बिंद और आजाद को गिरफ्तार किया गया है और आगे की विधिक कार्यवाई की जा रही है।

यह भी बताया जा रहा है कि इस कुत्ते ने पहले भी कई लोगों को काटकर घायल किया है और मंगलवार को उसने लालमुनी के पौत्र को भी काटने का प्रयास किया था । जिसकी शिकायत लेकर लालमुनी कुत्ते के मालिक के घर गई थी।

Tags:    

Similar News