Bareilly News: बीजेपी नेता का नाले मे पड़ा मिला शव, परिजन जता रहे हत्या का अंदेशा, मचा हड़कंप

Bareilly News: सूचना पर कोतवाल प्रवीण सोलंकी भी मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार शव पानी मे पड़ा होने के कारण काफ़ी फूल गया, शव पर कोई चोट के निशान नही मिले है।

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-02-02 07:22 GMT

बीजेपी नेता विष्णु अग्रवाल का फाइल फोटो (Newstrack)

Bareilly News: बरेली जनपद में पांच दिन से लापता बीजेपी नेता का शव नाले में पड़ा हुआ मिलने से हड़कंप मच गया है। सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं बीजेपी नेता का शव मिलने की सूचना पर मौके पर बड़ी संख्या मे भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और नेता पहुंच गए हैं। वहीं, मृतक बीजेपी नेता के परिजनों ने हत्या की आशंका जतायी है। 

पांच दिन से लापता थे बीजेपी नेता

बहेड़ी तहसील के गांव सकरस निवासी विष्णु अग्रवाल बीजेपी मे शक्ति केंद्र के संयोजक पद पर थे, घरवालों के अनुसार उनके पास 27 जनवरी को फ़ोन पर एक कॉल आई थी। कॉल पर बात करते करते वो घर से बाइक पर सवार होकर चले गए, जिसके बाद वो घर लौट कर नहीं आये। चिंता होने पर घरवालों ने अपने रिश्तेदारों से उनके बारे मे पूछा। लेकिन, उनका कही पता नहीं चला, जिसके चलते उन्होंने दो दिन पहले थाने मे जाकर उनकी गुमशुदगी दर्ज़ करायी। गुरुवार को उनको सूचना मिली कि अकबराबाद की बस्ती से कुछ दूर नहर मे एक शव पड़ा मिला है, जिसकी सूचना पर उनका परिवार मौके पर पहुंचा तो शव को देख उनके होश उड़ गए, नहर मे पड़ा शव विष्णु अग्रवाल का ही था जिसके बाद परिवारवालों का रो रोकर बुरा हाल हो गया

सूचना पर कोतवाल प्रवीण सोलंकी भी मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार शव पानी मे पड़ा होने के कारण काफ़ी फूल गया, शव पर कोई चोट के निशान नही मिले है। मृतक के परिवार वालों का कहना है कि विष्णु अग्रवाल घर से अपनी बाइक से निकला था, लेकिन शव के पास बाइक नहीं मिली है। यही नहीं उनका शव घर से करीब आठ किलोमीटर दूरी पर मिला है। अगर यह हादसा है तो वो नहर के पास क्यों गए थे। मृतक विष्णु अग्रवाल अपने पीछे दो बेटे और दो बेटियों को छोड़ गए, मृतक के बेटे का कहना है कि उसके पापा की किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं थी।  जैसी ही बीजेपी के नेता के शव मिलने की सूचना नेताओं को हुई तो बड़ी संख्या मे नेता मृतक के घर पहुंचे। वही कोतवाल प्रवीण सोलंकी का कहना है कि शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही उसकी हत्या की स्थिति साफ हो सकेगी, पुलिस जाँच मे जुटी हुई है।  

Tags:    

Similar News