Bareilly News: संजय राणा ने एसएसपी कार्यालय में किया सरेंडर

Bareilly News: अचानक बुधवार को राजीव राणा के भाई संजय राणा ने एसएसपी ऑफिस पहुंच कर सबको चौंका दिया। वह एसएसपी ऑफिस सरेंडर करने पहुंच गया।

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-07-03 12:05 GMT

बरेली में संजय राणा ने एसएसपी कार्यालय में किया सरेंडर (न्यूजट्रैक)

Bareilly News: पीलीभीत बाईपास बजरंग ढाबे के आगे हुए गोलीकांड में पुलिस ने कई आरोपियों को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। गोलीकांड का मुख्य आरोपी राजीव राणा भी सरेंडर कर चुका है। बुधवार को राजीव राणा के भाई संजय राणा ने भी नाटकीय ढंग से एसएसपी ऑफिस पहुंचकर सरेंडर कर दिया। जैसे ही सीओ थर्ड को संजय राणा के सरेंडर की जानकारी हुई वो एसएसपी कार्यालय पहुंचकर संजय राणा को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई।

राजीव राणा के भाई को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की कई टीमों को लगाया गया था। लेकिन अचानक बुधवार को राजीव राणा के भाई संजय राणा ने एसएसपी ऑफिस पहुंच कर सबको चौंका दिया। वह एसएसपी ऑफिस सरेंडर करने पहुंच गया। उसको अपने एनकाउंटर का डर था इसलिए वो बारिश के मौसम में सीधे कप्तान के ऑफिस सरेंडर करने पहुंच गया। जैसे ही सीओ थर्ड अनीता सिंह को संजय राणा के सरेंडर का पता चला वह एसएसपी ऑफिस पहुंच गई और संजय राणा को हिरासत में लेकर अपने साथ थाने ले आई।

रील बनाने का शौकीन है संजय राणा

संजय राणा रील बनाने का शौकीन बताया जाता है। वह फेसबुक पर अपनी रील डालता रहता है। गोलीकांड होने के बाद से उसने अपनी फेसबुक आईडी नहीं चलाई है। पुलिस की पकड़ से अभी भी होटल सीके वैली का मालिक चांद मियां दूर है। पुलिस बदमाशों की तलाश में लगातार दबिश दे रही है। पीलीभीत बाईपास रोड स्थित बजरंग ढाबे के पास 800 गज का कीमती प्लॉट है। इस प्लॉट पर आदित्य उपाध्याय का कब्जा बताया जाता है।

वहीं इसी प्लॉट को राजीव राणा ने डॉक्टर भारती से खरीदने का दावा किया था। जिसको लेकर 22 जून को दो पक्षों में फायरिंग हुई थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। जिससे जिले में कानून व्यवस्था पर उंगली उठी थी। मामले का संज्ञान लेकर तत्कालीन एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने इंस्पेक्टर सहित 7 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया था।

आरोपियों के होटल और रिसोर्ट पर बुल्डोजर की कार्यवाही की गई थी। गोलीकांड के बाद एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान को भी जिले से हटा दिया गया और अनुराग आर्य को जिले की कमान सौंपी है। नए कप्तान के आते ही गोलीकांड के आरोपियों पर बड़ी कार्यवाही की जा रही है।

Tags:    

Similar News