बिजली विभाग: माचिस की 19 तीली का क्या है राज- विवाद शुरू, हुई लिखा पढ़ी

बाप मर गया अँधेरे में - बेटा पावर हाउस, यूपी में बदहाल बिजली व्यवस्था के बीच माचिस के लिए विभाग में जूतम पैजार की नौबत है। माचिस की 19 तीलियों के लिए सहायक अभियन्ता ने कार्यालय सहायक को कड़ा पत्र लिख कर तीली वापस करने के लिए कहा है ताकि विवाद

Update: 2018-02-02 17:02 GMT

लखनऊ: बाप मर गया अँधेरे में - बेटा पावर हाउस, यूपी में बदहाल बिजली व्यवस्था के बीच माचिस के लिए विभाग में जूतम पैजार की नौबत है। माचिस की 19 तीलियों के लिए सहायक अभियन्ता ने कार्यालय सहायक को कड़ा पत्र लिख कर तीली वापस करने के लिए कहा है ताकि विवाद से बचा जा सके और एक दूसरे पर भरोसा क़ायम रहे।

माचिस की 19 तीलियों को लेकर मुरादाबाद में बड़ा विवाद खड़ा हो गया है। दरअसल 23 जनवरी 2018 को विधुत नगरीय वितरण खण्ड मुरादाबाद में कार्यालय सहायक के तौर पर तैनात ने मोहित ने सहायक अभियन्ता (मीटर) सुशील कुमार की टेबिल से रात में माचिस की डिब्बी उठा ली थी जिस में 19 तीलियाँ थी। एक हफ्ते से भी ज़्यादा का वक़्त बीत जाने के बाद जब मोहित ने माचिस की तीलियाँ वापस नहीं की तो सहायक अभियन्ता ने लिखा पढ़ी शुरू कर दी है।

सहायक अभियन्ता सुशील कुमार का कहना है कि देर रात दफ्तर में बैठ कर काम करना पड़ता है। काम के वक़्त मच्छर काटते हैं। जिस से बचने के लिए मार्टिन जलाने के लिए जो माचिस रखी गई थी। वह मोहित ने नहीं लौटाई है। जिस के बाद सहायक अभियंता ने 1 फरवरी को बाक़ायदा चिठ्ठी लिख कर तीन दिन के अन्दर माचिस वापस करने को कहा है। ताकि भविष्य में किसी तरह की स्थिति उत्पन्न न हो, और आपसी विश्वास बना रहे। सुशील कुमार ने अपनी चिठ्ठी में यह भी लिखा है की अगर माचिस वापस नहीं की तो कार्यालय सहायक को कारवाही के लिए तैयार रहना होगा। कार्यालय सहायक को सम्बोधित इस चिठ्ठी की कॉपी अधीक्षण अभियन्ता विधुत वितरण खण्ड मुरादाबाद को भी भेजी गई है।

Tags:    

Similar News