मोदी जी! बीजेपी विधायकों को नहीं पता पीएम मुद्रा योजना के बारे में

Update:2018-06-15 12:12 IST

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले की नरैनी सीट से बीजेपी विधायक चौपाल कार्यक्रम में उस समय असहज हो गए, जब एक शिक्षित बेरोजगार ने उनसे प्रधानमंत्री मुद्रा योजना के बारे में जानना चाहा। इस पर विधायक ने उससे सिर्फ इतना कहा, "वह उनसे बाद में मिलें।"

यह भी पढ़ें: उप्र : अवैध वसूली के विरोध में किसानों का हंगामा, पुलिस का लाठीचार्ज

बीजेपी विधायक और सांसद अधिकारियों के साथ गुरुवार रात्रि चौपाल कार्यक्रमों के जरिए केंद्र व राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी जनता से रूबरू होकर दे रहे हैं। इस सिलसिले में गुरुवार रात अतर्रा कस्बे के बूटूबाई आवासीय विद्यालय में आयोजित चौपाल में बीजेपी विधायक राजकरन कबीर ने शिरकत की।

बीजेपी विधायक हो गए असहज

केंद्र और राज्य सरकार के कामकाज गिनाने के दौरान शिक्षित बेरोजगार युवक अमित कुमार ने उनसे प्रधानमंत्री मुद्रा योजना के बारे जानना चाहा, लेकिन जानकारी के अभाव में विधायक असहज हो गए और सवाल टालते हुए सिर्फ इतना कहा,"वह उनसे बाद में व्यक्तिगत रूप से मिले, यहां इसकी जानकारी नहीं दी जा सकती।"

एक अन्य युवक प्रेमदीप रैकवार ने अमित का समर्थन करते हुए कहा, "विधायक जी यहां अगर बता देंगे तो सबको जानकारी हो जाएगी।" तब उन्होंने जवाब दिया कि "इस बारे में मुझे खुद जानकारी नहीं है।"

हालांकि शुक्रवार को विधायक कबीर ने कहा कि उस समय दूसरे मुद्दों पर चर्चा हो रही थी कि अमित ने बीच में सवाल किया था इसलिए कोई जानकारी नहीं दी गई थी।

--आईएएनएस

 

Tags:    

Similar News