Raebareli News: मातम में तब्दील हुई खुशियां, दुल्हन को लेकर आ रही कार का एक्सीडेंट, एक की मौत, चार घायल

Raebareli News: कानपुर से शादी के बाद प्रतापगढ़ लौट रहे दूल्हा-दुल्हन की कार के चालक की नींद की झपकी आ जाने के कारण कार हादसे का शिकार हो गई। एक वृद्धा को टक्कर मारने के बाद कार खड्ड में पलट गई। जिससे महिला की मौत हो गई है। जबकि कार में सवार दूल्हा-दुल्हन समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

Update: 2023-05-05 13:39 GMT
हादसे के बाद कार (फोटो:सोशल मीडिया)

Raebareli Accident News: कानपुर से शादी के बाद प्रतापगढ़ लौट रहे दूल्हा-दुल्हन की कार के चालक की नींद की झपकी आ जाने के कारण कार हादसे का शिकार हो गई। एक वृद्धा को टक्कर मारने के बाद कार खड्ड में पलट गई। जिससे महिला की मौत हो गई है। जबकि कार में सवार दूल्हा-दुल्हन समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। हादसा शुक्रवार की सुबह रायबरेली जौनपुर मार्ग पर सलोन कोतवाली क्षेत्र के करहिया पुलिस चौकी क्षेत्र में हुआ। वहां कार की टक्कर के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई, जिन्होंने कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी।

सगरा सुंदरपुर जनपद प्रतापगढ़ निवासी मुमताज की बारात लाला का पुरवा गल्ला मंडी कानपुर नगर गई थी। शादी के बाद लोग दुल्हन को विदा कराकर सगरा सुंदरपुर लौट रहे थे। कार में दूल्हा के अलावा दुल्हन चांदबीबी और दूल्हे की बहन राबिया सवार थे। कार को वाहिद चला रहा था। कारहिया चौकी से पांच सौ मीटर पहले अनियंत्रित अर्टिगा कार ने ओझा का पुरवा नुरूद्दीनपुर निवासी चौवा देवी (60) पत्नी रामनाथ को जोरदार टक्कर मार दी। जिसके बाद कार बिजली के खम्भे को तोड़ती हुई खाई में पलट गई।

इस कार की टक्कर से लगने से वृद्ध महिला की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार को क्रेन के माध्यम से बाहर निकाला। चारों घायलों को एंबुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहां के डॉक्टर अनुराग शुक्ला ने बताया कि घायलों की स्थिति नाजुक है। दूसरी तरफ, दुर्घटना में जिस वृद्धा की मौत हुई, उसके परिजनों ने कठोर कानूनी कार्रवाई की मांग की है। उनका कहना है कि वाहन चालक की लापरवाही से जिंदगी चली गई, जबकि चार अन्य मौत से जूझ रहे हैं। पुलिस को मामला दर्ज कर पड़ताल करनी चाहिए।

Tags:    

Similar News