लॉकडाउन से परेशान व्यापारियों ने सांसद से की मुलाकात, दुकान खोलने की मांग

पूरा देश कोरोना के कहर से जूझ रहा है। हर रोज लाखों लोग कोरोना से दम तोड़ रहे हैं। दिल्ली, महाराष्ट्र के बाद अब यूपी में भी कोरोना वायरस ने दस्तक दी है।

Newstrack Network :  Network
Published By :  Shweta
Update: 2021-05-14 12:02 GMT

लखनऊः  पूरा देश कोरोना के कहर से जूझ रहा है। हर रोज लाखों लोग कोरोना से दम तोड़ रहे हैं। दिल्ली, महाराष्ट्र के बाद अब यूपी में भी कोरोना वायरस ने दस्तक दे दी है। तब से जनता की परेशानी बढ़ती हुई दिखाई दे रही है। वहीं उत्तर प्रदेश सरकार के आदेश के बाद पूरे प्रदेश में आंशिक लॉकडाउन लागू है। ऐसे में जनपद इटावा में व्यापारी परेशानियों का सामना कर रहा हैं और प्रशासन से गुजारिश कर रहा हैं कि मार्केट को खोला जाए। जिससे व्यापारियों का कारोबार चल सके।

बता दें कि यूपी में उद्योग व्यापार मंडल के व्यापारियों ने आज भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा से सांसद रामशंकर कठेरिया से सिंचाई बंगले पर मुलाकात की। इस दौरान व्यापारियों ने अपनी बात को रखते हुए सांसद से कहा सरकार के कोरोना में सभी काम चल रहे हैं लेकिन व्यापारियों का कोई भी काम नहीं चल रहा है।

व्यापारी अगर अपने घर का गुजारा चलाये तो कैसे। वहीं व्यापारियों ने सांसद से मांग की है कि मार्केट को खोला जाए। भले ही कुछ घण्टो के लिए जिससे व्यापारियों का कारोबार चल सके। इस दौरान महिलाओं ने सांसद से पुलिसकर्मियों के बारे में शिकायत की और बताया कि पुलिस के रवैए से इस वक्त जनता काफी परेशान है एक तो लॉकडाउन से जनता पहले से ही परेशान थी। वहीं दूसरी ओर पुलिस प्रशासन बिना वजह जनता को परेशान कर रहा है।

ऐसे में सांसद रामशंकर कठेरिया ने सिंचाई बंगले पर मौजूद व्यापारियों को आश्वासन दिया कि आप की मांगों को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तक जरूर पहुंचाएं जाएगा। और पुलिस के रवैये को लेकर मुख्यमंत्री से शिकायत की जाएगी। जल्दी आपकी समस्याओं का समाधान होगा।

आपको बताते चलें कि यूपी में कोरोना का कहर जारी है। गुरूवार को यहां पर 17,775 नए कोरोना मरीज मिले जबकि दूसरी ओर बीते बुधवार को 18,125 नए कोरोना संक्रमित मिले थे। वहीं यूपी में अब तक कोरा के 15,80,980 मामले हो गए है।

रिपोर्ट: असरफ अंसारी 

Tags:    

Similar News