Chandauli News: एसपी ऑफिस में घूसखोरी, सिपाही से रिश्वत ले रहे बड़े बाबू, वीडियो वायरल

Chandauli News: एक तरफ जहां नए पुलिस अधीक्षक भ्रष्टाचार पर लगाम लगा रहे हैं वही उनके ही ऑफिस के बड़े बाबू द्वारा सिपाही से रिश्वत लेने का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस मामले को लेकर अमिताभ ठाकुर ने कार्यवाही की मांग की है।

Report :  Ashwani
Update: 2024-07-31 13:51 GMT

Chandauli News (Pic: Newstrack)



 


Chandauli News: चंदौली जिले के पुलिस अधीक्षक कार्यालय में खुलेआम भ्रष्टाचार का खेल का वीडियो वायरल हो रहा है। एक तरफ जहां नए पुलिस अधीक्षक भ्रष्टाचार पर लगाम लगा रहे हैं वही उनके ही ऑफिस के बड़े बाबू द्वारा सिपाही से रिश्वत लेने का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस मामले को लेकर अमिताभ ठाकुर ने कार्यवाही की मांग की है। बता दें कि आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने यूपी के डीजीपी को पत्र लिखकर एसपी चंदौली ऑफिस में घूसखोरी के आरोपों की तत्काल जांच की मांग की है।

अपने पत्र में उन्होंने कहा है कि उन्हें 14 सेकंड का एक वीडियो प्राप्त हुआ है जिसमें एक यातायात पुलिस कर्मी एक व्यक्ति को कुछ रुपए दे रहा हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार वीडियो में दिख रहे यातायात कर्मी चंदौली में तैनात मुख्य आरक्षी महेश कुमार शुक्ला हैं, जिन्हें विगत दिनों एसपी चंदौली ने निलंबन के बाद बहाल किया था। इसके बाद भी एसपी कार्यालय के बड़े बाबू विजय प्रताप सिंह बिना पैसा मिले इस संबंध में आदेश जारी नहीं कर रहे थे। इस पर महेश शुक्ला द्वारा उन्हें पैसे देकर पांव छुआ गया, जिसकी वीडियो बना ली गई।

अमिताभ ठाकुर ने इस अत्यंत गंभीर प्रकरण बताते हुए पूरे प्रदेश में अधीनस्थ पुलिस कर्मियों का इसी प्रकार से उत्पीड़न होने की बात कहते हुए तत्काल सत्यता की जांच की मांग की है। अब देखना है कि पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा इस वीडियो को किस प्रकार संज्ञान लिया जाता है और इसकी जांच में कार्यालय के अंदर हो रहे भ्रष्टाचार को किस प्रकार देखा जाता है। वहीं चर्चा यह भी है कि इस एसपी पुलिस अधीक्षक कार्यालय में स्टोनो बाबू सहित कई कर्मचारी ट्रांसफर होने के बाद भी अपने पैसे व पावर के बल पर आज भी कार्यालय में जमे है। उन पर पुलिस अधीक्षक की कोई निगाह नहीं पड़ती है।

Tags:    

Similar News