Chandauli Bike Accident: दो चौकी इंचार्ज की आमने-सामने टक्कर, गस्त के दौरान हुई घटना में दोनों घायल

Chandauli News: बीती रात एक बाइक से गस्त करने के लिए निकले थे कि इंडियन आइडल डिपो के समीप सामने से आ रहे बाइक सवार से आमने-सामने टक्कर हो गई। जिसमें दोनों चौकी इंचार्ज घायल हो गए ।

Report :  Ashvini Mishra
Update: 2024-08-11 10:01 GMT

गस्त के दौरान आमने-सामने टक्कर, दो चौकी इंचार्ज हुए घायल: Photo- Newstrack

Chandauli News: उत्तर प्रदेश के जनपद चंदौली के अलीनगर थाना क्षेत्र के दो चौकी इंचार्ज गस्त के दौरान आमने-सामने बाइक टक्कर होने से गंभीर रूप से घायल हो गये। तत्काल दोनों घायलों को निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां एक चौकी इंचार्ज को गंभीर चोटें आई है और दूसरे चौकी इंचार्ज को कम चोट लगी है। टक्कर मारने वाले बाइक सवार को कब्जे में लेकर पूछ-ताछ की जा रही है।

आमने-सामने टक्कर दो चौकी इंचार्ज घायल

आपको बता दें कि चंदौली जनपद के अलीनगर थाना क्षेत्र के लौंदा चौकी इंचार्ज जितेंद्र कुमार उपाध्याय व आलू मिल चौकी इंचार्ज राजेश सिंह बीती रात एक बाइक से गस्त करने के लिए निकले थे कि इंडियन आइडल डिपो के समीप सामने से आ रहा बाइक सवार से आमने-सामने टक्कर हो गई। जिसमें दोनों चौकी इंचार्ज घायल हो गए । सूचना के बाद घायल दोनों चौकी इंचार्जों को निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

दुर्घटना में लौंदा के चौकी इंचार्ज जितेंद्र कुमार उपाध्याय को गंभीर छोटे आई है, उनका उपचार निजी हॉस्पिटल में किया जा रहा है। वहीं आलू मिल चौकी इंचार्ज को कम चोट लगने के कारण उपचार के बाद उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। चोट लगने के बाद तत्काल अलीनगर थाना अध्यक्ष मौके पर पहुंच गए और सामने से टक्कर मारने वाले बाइक सवार को कब्जे में लेकर पूछ-ताछ की जा रही है ।

गस्त करने के दौरान घटी घटना

पुलिस अधीक्षक चंदौली आदित्य लांगहे के निर्देश पर पुलिस पूरी रात संवेदनशील इलाकों में गस्त करने में जुटी रहती है। इसका परिणाम है कि बीती देर रात दोनों चौकी इंचार्ज एक बाइक से गस्त करने निकले थे तभी यह घटना घटी।

इस संबंध में अलीनगर थाना अध्यक्ष विनोद मिश्रा ने बताया कि दो बाइकों की आमने सामने टक्कर हो गई जिसमें दोनों लोग घायल हो गए। गंभीर रुप से घायल लौंदा चौकी इंचार्ज का उपचार चल रहा है और दूसरे चौकी इंचार्ज को कम चोट आई है उनको उपचार के बाद हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। बाइक सवार को कब्जे में लेकर पूछ-ताछ किया जा रहा है।

Tags:    

Similar News