Chandauli News: दबंगों ने युवक पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, हालत गंभीर, मची सनसनी

Chandauli Crime: खेत से आ रहे श्याम सुंदर पाल को मौका देखकर गांव के ही मनबढ़ किस्म के अपराधियों ने गोली मार दी। गंभीर हालत में घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Report :  Ashwani
Update: 2024-07-23 11:00 GMT

Chandauli News (Pic: Newstrack)

Chandauli News: चंदौली जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र के झांसी गांव में मंगलवार को उस समय हड़कंप मच गया जब झांसी गांव के निवासी श्याम सुंदर पाल खेत से अपने घर वापस आ रहे थे। उसी समय निर्जन स्थान पाकर बाइक सवार तीन अपराधियों ने असलहे से पीछे से फायर कर दिया। जिससे श्याम सुंदर पाल को पीठ में गोली लग गई और वह लहू लुहान हालत में गिरकर छटपटाने लगा। अपराधी गोली मारने के बाद बाइक से फरार हो गए। गोली की आवाज सुनने के बाद खेत में काम कर रहे आसपास के लोग दौड़े और तत्काल पुलिस और परिजनों को सूचना दिया। परिजन तत्काल उसे अस्पताल ले गए और मौके पर पुलिस भी पहुंच गई।

गंभीर हालत देखते हुए वाराणसी के मैक्सवेल हॉस्पिटल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। घायल ने गोली चलाने वाले तीनों अपराधियों को पहचान लिया है। पुराने विवाद में गोली मारने की बात सामने आ रही है। घटना की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक विनय कुमार सिंह, थाना अध्यक्ष सदर सहित भारी मात्रा में पुलिस फोर्स घटनास्थल पर पहुंच गई। अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस जुट गई है।

अपर पुलिस अधीक्षक विनय कुमार सिंह ने बताया कि खेत से आ रहे श्याम सुंदर पाल को मौका देखकर गांव के ही मनबढ़ किस्म के अपराधियों ने गोली मार दी। गंभीर हालत में घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले की जांच की जा रही है और अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम जुटी हुई है। सीएम योगी आदित्य नाथ द्वारा अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए लगातार पुलिस को निर्देशित किया जा रहा है, उसके बावजूद अपराधी दिनदहाड़े अपराध कर रहे हैं। गांव में दिनदहाड़े अपराधियों द्वारा खुलेआम गोली मारने से गांव में दहशत का माहौल है।

Tags:    

Similar News