Chandauli News: छत्तीसगढ़ पुलिस तीन दिनों से डाली है डेरा, जानिए कितना बड़ा हो रहा था खेला

Chandauli News: बड़ी चोरी के बाद वह कुछ दिनों तक शांत रहता था और चोरी का आभूषण लाकर सकलडीहा के एक सोनार के दुकान पर बेचता था ।

Report :  Ashvini Mishra
Update: 2024-08-06 11:02 GMT

चोरों द्वारा दुकानदारों को आभूषण बेचने के मामले में छत्तीसगढ़ पुलिस की जांच: Photo- Newstrack

Chandauli News: चंदौली जनपद के सकलडीहा कोतवाली में छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले की पुलिस 3 दिनों से डेरा डाली हुई है। छत्तीसगढ़ पुलिस ने रानेपुर गांव के निवासी चोर को लेकर सकलडीहा कस्बा के एक आभूषण के दुकानदार को चोर द्वारा आभूषण बेचने के मामले में लेकर आई हुई है। आभूषण बरामद करने व मामले की जांच में छत्तीसगढ़ पुलिस जुटी हुई है। छत्तीसगढ़ पुलिस जहां चोर को लेकर बेचे गए माल की खोज में जुटी हुई है। वही औने पौने दाम में आभूषण लेने वाला दुकानदार दुकान बंद कर फरार है।

आपको बता दें कि चन्दौली जनाद के सकलडीहा थाने के स्थानिक कस्बा में एक आभूषण के दुकानदार द्वारा लाखों रुपए का आभूषण औने पौने दाम पर लिया गया है। जब चोर पकड़ा तो मामले का खुलासा हुआ।

घरों में करते थे चोरी

रानेपुर गांव का निवासी चोर छत्तीसगढ़ में रहकर के चोरी का काम करता था कभी-कभार बड़ी चोरी करके आभूषण आदि लाकर सकलडीहा के एक आभूषण के दुकान पर बेचने का काम करता था करीब 30 लाख से अधिक रुपए का आभूषण चोर द्वारा सकलडीहा में बेचा गया है, जिसकी जांच करने के लिए छत्तीसगढ़ जिले के रायपुर पुलिस 3 दिनों से सकलडीहा में टिकी हुई है। जानकारी के अनुसार रानेपुर गांव का निवासी चोर का पूरा परिवार रायपुर में रहता है और वहाँ वह मौका देखकर घरों में चोरी का काम करता रहता है।

चोर पकड़ा गया तो खुला मामला

बड़ी चोरी के बाद वह कुछ दिनों तक शांत रहता था और चोरी का आभूषण लाकर सकलडीहा के एक सोनार के दुकान पर बेचता था, आभूषण बेचने वाला सेठ औने पौने दाम पर माल लेकर कुछ नया आभूषण और नगद पैसा दे देता था जब चोर पकड़ा गया तो मामला खुल गया और छत्तीसगढ़ की पुलिस तीन दिनों से आकर चोरी के आभूषण को बरामद करने के लिए माल खरीदने वाले की तलाश कर रही है।अभी तक चोरी का आभूषण व माल खरीदने वाला छत्तीसगढ़ पुलिस के हाथ में नहीं आया है और पुलिस खोज बिन में जुटी हुई है।

Tags:    

Similar News