Chandauli News: हाईवे पर चलती ऑटो बनी आग का गोला, कूद कर भागने लगे लोग

Chandauli News: मुगलसराय से चंदौली आ रहे ऑटो में अचानक धुआं निकलने लगा जिससे चालक को कुछ अनहोनी के आशंका हुई, जब तक वह ऑटो को रोकता तब तक ऑटो में आग लग गई।

Report :  Ashvini Mishra
Update:2024-10-23 07:59 IST

हाईवे पर चलती ऑटो बनी आग का गोला   (फोटो: सोशल मीडिया )

Chandauli News: चंदौली जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र के बिछिया गांव के समीप बीती रात मुगलसराय से चंदौली आ रहे ऑटो में अचानक आग लगने के कारण अफरा तफरी मच गई। किसी तरह उसमें बैठे यात्रियों ने कूद कर अपनी जान बचाई। उसके बाद ऑटो में भयानक आग लग गई, जिससे दोनों तरफ सड़क जाम हो गई। तत्काल फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।

आपको बता दें कि चंदौली जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे 19 पर बिछिया गांव के समीप बीती रात मुगलसराय से चंदौली आ रहे ऑटो में अचानक धुआं निकलने लगा। जिससे चालक को कुछ अनहोनी की आशंका हुई। जब तक वह ऑटो को रोकता तब तक ऑटो में आग लग गई। किसी तरह बैठे लोगों ने कूद कर अपनी जान बचाई। इसके बाद ऑटो धू-धू कर जलने लगा। आसपास की गाड़ियां भी रुक गईं और हाईवे पर जाम लग गया।

ऑटो जलकर खाक

तत्काल इसकी सूचना सदर कोतवाली पुलिस व फायर ब्रिगेड को दी गई। मौके पर पुलिस व फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंचकर आग पर काबू पाया, तब तक ऑटो जलकर खाक हो चुका था। मुगल चक मुगलसराय के निवासी ऑटो चालक हीरालाल ने बताया कि मैं यात्रियों को बैठा कर मुगलसराय से चंदौली आ रहा था। इस दौरान चंदौली कस्बा में पहुंचने वाला ही था कि ऑटो से धुआं निकलने लगा और मुझे कुछ अनहोनी की आशंका हुई, जब तक मैं गाड़ी रोका, तब तक ऑटो में आग लग गई और यात्रियों को उतार कर किसी तरह जान बचाई गई । यह ऑटो मेरी पत्नी के नाम से लिया गया था और यही जीविका का एक मात्र साधन था, आग किस कारण से आग लगी है यह स्पष्ट नहीं हो पाया।

Tags:    

Similar News