Chandauli: राहुल गांधी को बचकाना बयान से बचना चाहिए, हार के बाद प्रेस वार्ता में बोले पूर्व केंद्रीय मंत्री

Chandauli News: राहुल गांधी द्वारा बनारस से प्रियंका के लड़ने पर प्रधान मंत्री के हराने के बयान को पूर्व केंद्रीय मंत्री ने बचकाना बयान बताया।

Report :  Ashvini Mishra
Update: 2024-06-12 13:55 GMT

former Union Minister Mahendra Nath Pandey  (photo: social media )

Chandauli News: लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद पूर्वांचल में बीजेपी के खेमे में घमासान मचा हुआ है।इसको लेकर आज पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ महेंद्र नाथ पांडेय ने चंदौली में प्रेसवार्ता में अपनी बातों को मीडिया के समक्ष रखा। मीडिया से वार्ता में उन्होंने कहा कि चंदौली के 4 लाख 52 हजार 911 मतदताओं ने जो मेरे विकास कार्यों पर भरोसा किया है उनको मीडिया के माध्यम से धन्यवाद ज्ञापित करने के लिए मैंने प्रेसवार्ता बुलाई है। पार्टी चंदौली में हार की समीक्षा कर रही है और आगे परिणाम अपने पक्ष में कैसे लाया जाए इस पर मंथन कर रही है।

भारत सरकार के पूर्व मंत्री व चंदौली संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी डॉ महेंद्र नाथ पांडे ने हार के बाद प्रेस वार्ता करके जनता को धन्यवाद देते हुए अपनी बात जनता तक नही पहुचाने के कारण अपनी कमी से हार को स्वीकार किया है।

उन्होंने 452911 सम्मानित मतदाताओं को धन्यवाद भी दिया हैं। उन्होंने चन्दौली की जनता से कहा की जनता के लिए मेरा जीवन संघर्षों का रहा है । जनता के साथ जुड़ कर अधूरे विकास कार्यों को पूरा करूँगा। डबल इंजन की सरकार में बचे हुए कार्य को पूरा कराएंगे।

राहुल गांधी द्वारा बनारस से प्रियंका के लड़ने पर प्रधान मंत्री के हराने के बयान को पूर्व केंद्रीय मंत्री ने बचकाना बयान बताया। उन्होंने कहा कि जो प्रियंका गांधी चुनाव लड़ने से भाग रही थी, वह प्रधानमंत्री के सामने क्या चुनाव लड़तीं । राहुल गांधी बढ़ते उम्र के साथ बचकाना बयान दे रहे है। उनको इस तरह के बयान से अब बचना चाहिए।

आरएसएस द्वारा हार पर नसीहत दिए जाने के सवाल पर

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि आरएसएस हमारी जननी संस्था है उनके द्वारा दिए गए सुझाव एवं निर्देशों को पार्टी लगातार मानती रही है, निकट भविष्य में भी उस पर अमल करेगी, जो कमियां है उसे सुधारेगी। दिल्ली में पानी के किल्लत के सवाल पर उन्होंने कहा कि दिल्ली के एल जी हरियाणा सरकार से बात कर रहे है और इस पानी की समस्या को सुलझा लिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि पार्टी ने मुझे चंदौली से प्रत्याशी बनाकर यहां जनता की सेवा का जो अवसर दिया है, वह आगे भी अंनत काल तक जारी रहेगा।चंदौली में मेरे द्वारा जो प्रोजेक्ट वर्क शुरू हुए हैं ,उस काम चलता रहेगा।मैं स्वयं उसके लिए लगकर उसे पूरा कराऊंगा।उन्होंने कहा कि यहां चंदौली ,सैयदराजा, सकलडीहा और धीना में कुछ रेलगाड़ियों के ठहराव के लिए मेरे द्वारा रेल मंत्री से पत्राचार किया जा रहा है, निकट भविष्य में यहां कोरोना से पहले जिन गाड़ियों का ठहराव था, फिर से शुरू हो जायेगा।उन्होंने मीडिया के माध्यम से जनपद के लिए महत्वपूर्ण सौगात ट्रामा सेंटर का शुभारंभ स्वास्थ्य मंत्री जे पी नड्डा और इंडो इजरायल एक्सीलेंस सेंटर का शुभारंभ कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान से शीघ्र कराने का भरोसा दिलाया।

Tags:    

Similar News