Chandauli News: मंत्री अनिल राजभर ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना, कहा- लोकसभा चुनाव में सपा को 'अंधे के हांथ बटेर' लगने जैसा है

Chandauli News: अनिल राजभर ने समाजवादी पार्टी के मुखिया पर निशाना साधते हुए कहा कि "उपचुनाव में जीत का ख्वाब देखने वाली पार्टी को 'अंधे के हांथ बटेर' लगने वाली कहावत चरितार्थ हुई है।

Report :  Ashvini Mishra
Update: 2024-08-15 12:26 GMT

मंत्री अनिल राजभर ने ध्वजारोहण और स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के परिजनों को किया सम्मानित: Photo- Newstrack

Chandauli News: उत्तर प्रदेश के जनपद चंदौली के बरहनी ब्लॉक के मरूई गांव में घर-घर तिरंगा अभियान के तहत गांव के अमृत सरोवर पर एक बड़ा कार्यक्रम आयोजित किया जाए जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर शामिल हुए। इस दौरान देश को आजाद कराने वाले बलिदानियों के परिजनों का सम्मान किया गया और देशभक्ति के नारों से पूरा वातावरण गुंजायमान रहा। पत्रकार वार्ता में अनिल राजभर ने समाजवादी पार्टी के मुखिया पर निशाना साधते हुए कहा कि "उपचुनाव में जीत का ख्वाब देखने वाली पार्टी को 'अंधे के हांथ बटेर' लगने वाली कहावत चरितार्थ हुई है। जनता भारतीय जनता पार्टी के साथ है।

मंत्री अनिल राजभर ने ध्वजारोहण और स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के परिजनों को किया सम्मानित

आपको बता दें कि चंदौली जनपद के बरहनी ब्लॉक के मरूई गांव के अमृत सरोवर पर उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने घर-घर तिरंगा अभियान के तहत ध्वजारोहण करते हुए वृक्षारोपण तथा स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के परिजनों को सम्मानित किया। इस दौरान पत्रकार वार्ता में उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने खटाखट का खयाली पुलाव देकर अंधों के हाथ बटेर लगने वाला कार्य किया है।


उन्होंने अयोध्या के सांसद अवधेश प्रसाद द्वारा 2027 में भाजपा के 50 सीट से अधिक आने पर राजनीति छोड़ने के सवाल पर कहा कि "समाजवादी पार्टी और उसके गठबंधन के सहयोगीयों ने जनता को संविधान समाप्त करने, आरक्षण समाप्त होने वाली बात झूठ बोल कर ठगने का काम किया है।

काठ की हांड़ी एक ही बार आग पर बैठती है, दोबारा नहीं बैठती है। उसी प्रकार 2027 में फिर भाजपा की सरकार बनेगी और जनता भाजपा के साथ है उन लोगों का सपना चकनाचूर हो जाएगा।

उन्होंने प्रधानमंत्री द्वारा लाल किले से उद्बोधन को पर चर्चा करते हुए कहा कि देश में सभी वर्गों के अधिकार को प्रधानमंत्री ने देने की बात कही है और उस पर कार्य कर रहे हैं। वहीं केंद्र में मोदी जी और प्रदेश में योगी जी, जो आज तक यह देश भक्ति का कार्यक्रम जिला मुख्यालय तक सीमित रहता था उसे दूरस्थ ग्रामीण क्षेत्रों में इस तरह का आयोजन करवा कर सबको जोड़ने का प्रयास किया है।

इसका परिणाम है कि हम लोग गांव-गांव लोगों के बीच में जाकर राष्ट्रीय पर्व को हर्षोल्लाह पूर्वक मना रहे हैं। कार्यक्रम में सैयदराजा के भाजपा विधायक सुशील सिंह ने भी देशभक्तों को याद करते हुए बलिदानों की वीर गाथा को लोगों के बीच में रखा।

कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने अमृतसरोवर पर बृक्षारोपण किया वहीं कूड़ा निस्तारण गाड़ियों को हरी झंडी दिखाकर रवाना भी किया। कार्यक्रम में जिलाधिकारी निखिल टी फुंडे, मुख्य विकास अधिकारी सुरेंद्र नाथ श्रीवास्तव सहित जिले के अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News