Chandauli News: लापता अधेड़ की नहर में मिला लाश, परिजन थे परेशान

Chandauli News: बुधवार को बाढू यादव अपने घर से साइकिल से काम पर चले गए थे, जब देर रात घर नहीं पहुंचे तो परिवार वालों ने बृहस्पतिवार की सुबह मालिक से लेकर रिश्तेदारी तक फोन किया लेकिन कहीं जब पता नहीं चला।

Report :  Ashvini Mishra
Update:2024-10-10 21:43 IST

लापता अधेड़ की नहर में मिला लाश, परिजन थे परेशान: Photo- Newstrack

Chandauli News: चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र लौंदा गांव की नहर में बृहस्पतिवार को एक व्यक्ति की पानी में उतराती हुई लाश मिली, स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक पहचान कर शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बताया जा रहा है कि लौंदा नहर के पास एक युवक भैंस चरा था, इसी दौरान नहर में उतराता हुआ एक अज्ञात शव आ रहा था। व्यक्ति ने शव देखते ही इसकी सूचना स्थानीय ग्रामीणों को दी, ग्रामीणों ने मृतक का शव देखते ही पुलिस को सूचना दी। सूचना पर मौके पर लौदा चौकी प्रभारी पहुंचे।

ग्रामीणों ने शव को नहर से बाहर निकाला, शव जैसे ही नहर से बाहर निकाला तो एक लोगों ने मृतक की पहचान ख्यालगढ़ गांव निवासी के रूप में हुई। स्थानीय लोगों की सूचना पर मृतक के परिवार व गांव के ग्रामीण भी मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक बाढू यादव उम्र 52 वर्ष जो बबलू यादव की स्कॉर्पियो के ड्राइवर थे, जिनकी गाड़ी जल नल योजना में चलती है।

बाढू यादव काम पर निकले और घर नहीं पहुंचे 

बुधवार को बाढू यादव अपने घर से साइकिल से काम पर चले गए थे, जब देर रात घर नहीं पहुंचे तो परिवार वालों ने बृहस्पतिवार की सुबह मालिक से लेकर रिश्तेदारी तक फोन किया लेकिन कहीं जब पता नहीं चला तो आसपास क्षेत्र में खोजने निकल गए।

मृतक की पांच पुत्री थी जिनमें से चार पुत्री की शादी हो गई है, मृतक की पत्नी एक निजी फैक्ट्री में मजदूरी करती हैं। आर्थिक स्थिति ठीक ना होने के कारण मृतक समूह का लोन भी ले रखा थे। ग्रामीणों ने प्रथम दृश्ट्या बताया कि रात होने के कारण अनियंत्रित होकर साइकिल नहर में गिर गई होगी जिससे उनकी मौत हो गई। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट हो जाएगा, अभी तक मृतक की साइकिल मौके पर नहीं मिली है।

इस दौरान वाहन मालिक ने बताया कि बाढू एक महीने से मेरे स्कॉर्पियो के ड्राइवर थे, मेरी गाड़ी जल नल योजना में चलती है। रोजाना की तरह समय से बाढू नहीं पहुंचे हैं तो उनके परिवार वालों को फोन किया लेकिन परिवार वालों ने बताया कि पापा घर पर देर रात से ही नहीं आए हैं। जबकि बुधवार की देर शाम 7:30 बजे के करीब मृतक बाढू स्कॉर्पियो दरवाजे पर खड़ा करके साइकिल से घर चले गए थे। इस संबंध में लौदा चौकी इंचार्ज जितेंद्र उपाध्याय ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों के कथनानुसार सभी पहलुओं पर जांच की जाएगी।

Tags:    

Similar News