Chandauli News: गृह मंत्री से मिली राज्यसभा सांसद साधना सिंह, मांगी बड़ी सौगातें

Chandauli News: राज्यसभा सांसद साधना सिंह भारत सरकार के गृह मंत्री अमित शाह से मिलकर जनपद को विकसित करने के लिए शिष्टाचार मुलाकात किया। अभी भी जनपद में जिला कारागार नही है तथा पुलिस लाइन का निर्माण बाकी है।

Report :  Ashwani
Update: 2024-07-29 15:26 GMT

Rajya Sabha MP Sadhna Singh and Home Minister Amit Saha (Pic: Newstrack)

Chandauli News: राज्यसभा सांसद साधना सिंह भारत सरकार के गृह मंत्री अमित शाह से मिलकर जनपद को विकसित करने के लिए शिष्टाचार मुलाकात किया। अभी भी जनपद में जिला कारागार नही है तथा पुलिस लाइन का निर्माण बाकी है। इसको शीघ्र बनवाने की मांग किया और गृह मंत्री से चंदौली के विकास में सहयोग करने का आश्वासन भी दिया। आपको बात दे कि राज्यसभा सांसद साधना सिंह ने भारत सरकार के गृह मंत्री अमित शाह से मिलकर शिष्टाचार मुलाकात की और चंदौली के विकास के लिए कई बिंदुओं पर चर्चा भी किया।

प्रमुख रूप से अभी तक जिला कारागार नहीं बना है उसके निर्माण के लिए तथा पुलिस लाइन का शुभारंभ हुआ। उसको शीघ्र पूरा कराने सहित कई विकास के बिंदुओं पर चर्चा किया। उन्होंने चंदौली के विकास के लिए गृह मंत्री से मदद मांगी है जिस पर गृह मंत्री ने जनपद के विकास के लिए राज्यसभा सांसद को आस्वस्थ भी किया। इस संबंध में राज्यसभा सांसद साधना सिंह ने बताया कि चंदौली को विकास के पैमाने पर उच्च स्तर पर ले जाना है इसके लिए भारत सरकार के गृह मंत्री अमित शाह से मिलकर जनपद में विकास के लिए बड़े कार्यो के संबंध में निवेदन किया।जिस पर उन्होंने चंदौली के विकास के लिए हर तरह से सहयोग करने का वादा किया।

चंदौली में विकास के ऐतिहासिक कार्य करने के लिए बड़े-बड़े प्रोजेक्ट पर काम किया जा रहा है और इस संबंध में भारत सरकार के गृह मंत्री सहित अन्य मंत्रियों से भी मिलकर मांग की जा रही है।पूर्व केन्द्रीय मंत्री और पूर्व सांसद डॉ महेंद्र नाथ पांडे के हारने के बाद जनपद की दो राज्यसभा सांसद निरंतर विकास के लिए चंदौली में लगी हुई है। हालांकि विकास के लिए भारत सरकार के गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि चंदौली संसदीय क्षेत्र प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र से लगा हुआ है और वहां का विकास जरूरी है।

Tags:    

Similar News