Chandauli News: कमरे में ताला बंद, अलमारी बंद लाखों की चोरी से पुलिस भी हक्का बक्का

Chandauli News: पुलिस ने गृह स्वामी से कहा कि घर में ताला बंद था अलमारी भी बंद थी तब चोरी कैसे हुई। गृह स्वामी भी इस घटना से हक्का-बक्का है।

Report :  Ashvini Mishra
Update:2024-10-14 11:58 IST

Robbery in locked cupboard (photo: social media )

Chandauli News: चंदौली जनपद के बलुआ थाना क्षेत्र के चहनिया कस्बा में एक हैरत अंगेज चोरी के मामले को लेकर पुलिस भी परेशान है। मेडिकल स्टोर संचालक बालेश्वर मजूमदार द्वारा पुलिस को सूचना दी गई कि उसके घर के अलमारी से लगभग आठ लाख के आभूषण व 40 हजार नगदी चोरी कर लिए गए हैं। पुलिस जब मामले की जांच करने पहुंची तो मामला संदिग्ध नजर आ रहा था। पुलिस भी उस चोरी की घटना को सुनकर सन्न रह गई।

आपको बता दे की चंदौली जनपद के बलुआ थाना क्षेत्र के चहनिया कस्बा में बालेश्वर मजूमदार मेडिकल स्टोर चलते हैं और उनके घर के अंदर बंद ताले के कमरे के अंदर, बंद अलमारी की लाकर से लगभग आठ लाख रुपए के आभूषण व 40 हजार नगदी चोरी होने की शिकायत की गई। पुलिस जब जांच करने मौके पर पहुंची तो पुलिस ने गृह स्वामी से पूछा कि किस तरह चोरी हुई । उन्होंने बताया कि मैं मेडिकल स्टोर पर था और मेरी पत्नी बाहर गई थी, कमरे में ताला बंद था। मैंने ताला खोला और कुछ सामान लेने के लिए अलमारी भी मैंने अपनी माता जी के पास से चाबी लेकर खोला। जब अलमारी खोला तो उसके लाकर में चाबी फंसी थी और जब मैं लाकर देखा तो उसमें का माल गायब था। लाकर के अंदर दो सोने के हार,दो जंजीर आधा किलो चांदी व 40 हजार नगदी के साथ अन्य आभूषण भी थे। जब पुलिस ने गृह स्वामी से कहा कि घर में ताला बंद था अलमारी भी बंद थी तब चोरी कैसे हुई। गृह स्वामी भी इस घटना से हक्का-बक्का है।

चोरी की तहरीर दी गई

इस संबंध में बलुआ थाना अध्यक्ष अशोक कुमार मिश्रा ने बताया कि बालेश्वर मजूमदार द्वारा चोरी की तहरीर दी गई है उसकी जांच खुद मेरे द्वारा की गई। यह मामला बेहद संदिग्ध है जिसको लेकर हर पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच की जा रही है। बी एन एस की धारा 173(3) के तहत मामले की कार्यवाही की जा रही है। उनके घर में कुल चार सदस्य है। उनकी माता जी और उनकी भाभी भी रहती है। उनके भाई बाहर रहते है। बाहर से चोरों को आने का कोई रास्ता भी नहीं है,ना कोई जगह भी है। इस तरह से संदिग्ध चोरी के मामले को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News