Bank Robbery: असलहा दिखाकर दिनदहाड़े लूटे तीन लाख 80 हजार रुपये

चन्दौली के बैंक ऑफ बड़ौदा के ग्राहक सुविधा केंद्र की घटना, मची सनसनी

Written By :  Ashvini Mishra
Published By :  Pallavi Srivastava
Update: 2021-05-25 09:03 GMT

चन्दौली। जनपद में लगातार लूट की घटनाओं से लोगों में दहशत का माहौल है। धानापुर थाना क्षेत्र स्थानीय कस्बा में दिनदहाड़े बैंक ऑफ बड़ौदा के ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक से तीन लाख अस्सी हजार रुपये असलहा लगाकर नकाब पोस अपराधियों ने लूट लिया। जिससे लोगों में सनसनी फैल गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार धानापुर ब्लॉक के समीप बैंक ऑफ बड़ौदा के ग्राहक सुविधा केंद्र के संचालक से तमंचा दिखा कर पैसा लूटकर लुटेरे फरार हो गये। संचालक अनंत श्रीवास्तव ने बताया कि तीन लाख 80 हजार रुपया लेकर जैसे ही दुकान में प्रवेश किया वैसे ही पहले से बाहर बैठे तीन युवकों ने पिस्टल लगाकर बैग छीनते हुए भागने के साथ दहशत फैलाने के लिए दो तीन हवाई फायरिंग भी की। अपराधियों के फायरिंग करने के बाद अफरा-तफरी मच गई। लुटेरे पैसों से भरा बैग लेकर सकलडीहा की तरफ बाइक से भाग निकले।



आए दिन होती है वारदात

कुछ दिन पहले सकलडीहा थाना क्षेत्र के नोनार तुलसी आश्रम में भी स्टेट बैंक के ग्राहक सुविधा केंद्र से 28000 रुपये की असलहे के बल पर दी दिनदहाड़े लूट हुई थी। अभी तक उस घटना का खुलासा भी नहीं हो पाया था कि लुटेरे दूसरी घटना को अंजाम देने में कामयाब हो गये। लगातार ग्राहक सुविधा केंद्र से लूट की घटनाओं के चलते लोगों में भय एवं आतंक का माहौल है। सूचना के बाद धानापुर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई।



बता दें कि अभी हालही में पुलिस ने लूट की योजना बनाते तीन शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया था। पकड़े गये शातिर अपराधी बिहार के रहने वाले थे। पुलिस ने इनके पास से एक तमंचे के साथ मिर्ची स्प्रे बरामद किया था। जिले में पुलिस हत्या लूट और गैंगेस्टर सहित अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर अभियान चला रही है, इसी क्रम में मुखबिर की सूचना पर नईबाजार स्थित दैत्राबीर मंदिर के समीप से तीन शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया गया था। अपराधी पेट्रोल पंप पर लूट की घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। तलाशी के दौरान आरोपियों के पास से एक तमंचा, एक कारतूस के साथ दो चापड़ और मिर्ची स्प्रे बरामद हुआ था। बता दें कि गिरफ्तार किए गए आरोपी धनजी पासवान, आकाश तिवारी और कृष्णा तिवारी बिहार के भभुआ कैमूर निवासी हैं।

Tags:    

Similar News