ब्राइट वे कॉलेज बच्‍चों ने मनाया मदर्स डे, मम्मियां हुई इमोशनल

Update: 2016-05-07 11:53 GMT

लखनऊ: जानकीपुरम में टेढ़ी पुलिया से कुछ दूर स्थित ब्राइट वे कॉलेज में नन्‍हें- मुन्‍ने बच्‍चों ने बड़े ही हर्ष और उल्‍लास के साथ मदर्स डे मनाया। इस मौके पर नर्सरी, केजी से लेकर क्‍लास 2 तक के बच्‍चों ने डांस परफॉर्मेंस दी। किसी ने नीरजा फिल्‍म के 'ऐसा क्‍यों मां' गाने पर डांस किया, तो किसी ने 'तू कितनी अच्‍छी है, तू कितनी प्‍यारी है' गाने पर डांस करके अपनी मां के लिए अपना प्‍यार जताया। इन बच्‍चों में युविका, अशिता, रिशभ और आद्या हैं।

मम्मियों ने खेला क्विज कॉम्‍पटीशन

शनिवार को ब्राइट वे कॉलेज में बच्‍चों के चेहरे की खुशी उस वक्‍त देखने वाली थी, जब बच्‍चों की मम्मियां जल्‍दी जल्‍दी क्‍वेश्‍चंस के आंसर दे रही थी। आंसर देने का मिनिमम टाइम 30 सेकंड था। इसमें शामिल मम्मियों में किसी को ज्‍यादा से ज्‍यादा फूलों के नाम बताने थे, तो किसी को फलों के।

आंखें बंद करके पहचाने अपने बच्‍चे

सारी मम्मियों के उस समय पसीने छूटने लगे, जब उन्‍हें आंखों पर पट्टी बांधकर उनके बच्‍चों को पहचानने के लिए कहा गया। मम्मियों को केवल छूकर अपने बच्‍चों के नाम बताने थे। बच्‍चे भी कम नहीं थे, अगर मां नाम बता ले जाती थी, तो वे मना करते थे कि वे कोई और हैं। इस गेम में सारी मम्मियों का हंस-हंस के बुरा हाल हो गया।

मां की आंखों को किया नम

ब्राइट वे स्‍कूल के कृष्‍णमूर्ति श्रीवास्‍तव ने बताया कि सबसे इमोशनल माहौल उस समय हो गया, जब क्‍लास फर्स्‍ट के बच्‍चों ने स्किट किया। इसमें बच्‍चों ने दो तरह के बच्‍चों की जिंदगी दिखाई। एक जिसकी मां होती है व दूसरा जिसकी मां नहीं होती है। बच्‍चों के इस एक्‍ट में वहां मौजूद हर शख्‍स की आंखों में आंसू आ गए।

Tags:    

Similar News