Chitrakoot News: कड़ी सुरक्षा के बीच विधायक अब्बास अंसारी को चित्रकूट से कासगंज जेल भेजा गया

Chitrakoot News: विधायक की जेल बदलने के लिए मंगलवार को शासन स्तर से आदेश जारी हुए थे। जिला प्रशासन रात से ही उनको कासगंज भेजने के लिए तैयारी में जुटा था।

Update: 2023-02-15 03:08 GMT

Abbas Ansari sent Kasganj Jail (photo: social media )

Chitrakoot News: बांदा में बन्द माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के बेटे विधायक अब्बास अंसारी को कड़ी सुरक्षा के बीच बुधवार की सुबह करीब 6 बजे जिला कारागार रगौली से कासगंज जेल भेज दिया गया। विधायक की जेल बदलने के लिए मंगलवार को शासन स्तर से आदेश जारी हुए थे। जिला प्रशासन रात से ही उनको कासगंज भेजने के लिए तैयारी में जुटा था।

बीते 10 फरवरी को विधायक अब्बास अंसारी की पत्नी निखत बानो अंसारी को डीएम व एसपी ने छापेमारी के दौरान जेल के भीतर गिरफ्तार किया था। निखत बानो अंसारी लगातार कई दिनों से अपने पति से जिला कारागार रगौली में बिना किसी इंट्री के मुलाकात कर रही थी। उनके पास से दो मोबाइल फोन समेत प्रतिबंधित सामग्री बरामद हुई थी। इस मामले में डीजी कारागार ने डीआईजी जेल प्रयागराज को जांच सौंपी थी। उन्होंने प्रथम दृष्टया जांच कर रिपोर्ट दिया था। जिस पर जेल अधिकारी व सुरक्षाकर्मी आठ लोग निलंबित हुए थे।

भारी पुलिस बल विधायक को लेकर कासगंज निकले  

डीआईजी ने विधायक अब्बास अंसारी की जेल परिवर्तन करने का प्रस्ताव अपनी रिपोर्ट में भेजा था। फलस्वरूप शासन ने मंगलवार को विधायक अब्बास अंसारी की जेल परिवर्तन करते हुए कासगंज भेजने के आदेश जारी किए। आदेश जारी होने के साथ ही विधायक को कासगंज जेल भेजने के लिए जिला प्रशासन ने तैयारी शुरू कर दी थी। संभावना जताई जा रही थी कि विधायक को देर रात कड़ी सुरक्षा के बीच कासगंज ले जाया जाएगा।

लेकिन बुधवार की सुबह करीब 6 बजे विधायक को जिला कारागार रगोली से कासगंज को कड़ी सुरक्षा के बीच रवाना किया गया। एएसपी चक्रपाणि त्रिपाठी की अगुवाई में भारी पुलिस बल विधायक को लेकर कासगंज गया है। सीओ सिटी हर्ष पांडेय जिले की सीमा तक छोड़ने गए थे। विधायक की जेल बदलने के बाद अब उनकी पत्नी निखत बानो अंसारी व चालक नियाज जिला कारागार रगोली में बंद है।

Tags:    

Similar News