Chitrakoot News: लुटेरों ने मनाया धनतेरस, सर्राफा कारोबारी का निकला दिवाला, शातिरों की तलाश में पुलिस

Chitrakoot News: कस्बे में धनतेरस की देर रात दुकान बंद कर घर जा रहे सराफा कारोबारी से बाइक सवार दो शातिरों ने रास्ते में जेवर व नकदी से भरा बैग झपट्टा मारकर छीन लिया और मौके से भाग निकले। व्यापारी ने जब तक शोर मचाया, तब तक बाइक सवार दोनों युवक फरार हो गए।

Update: 2023-11-11 12:41 GMT

लुटेरों ने मनाया धनतेरस, सर्राफा कारोबारी का निकला दिवाला, शातिरों की तलाश में पुलिस: Photo- Social Media

Chitrakoot News: कस्बे में धनतेरस की देर रात दुकान बंद कर घर जा रहे सराफा कारोबारी से बाइक सवार दो शातिरों ने रास्ते में जेवर व नकदी से भरा बैग झपट्टा मारकर छीन लिया और मौके से भाग निकले। व्यापारी ने जब तक शोर मचाया, तब तक बाइक सवार दोनों युवक फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शातिरों की तलाश में घेराबंदी किया, लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिल पाई। एएसपी ने पहुंचकर घटना स्थल का जायजा लिया। पुलिस शातिरों की तलाश में जुटी है।

जेवर व नकदी से भरा था बैग

सराफा कारोबारी कल्लू प्रसाद सोनी शुक्रवार को धनतेरस में देर शाम करीब पौने दस बजे दुकान बंद करने के बाद अपने बेटे व नातिन के साथ जेवरात का बैग लेकर घर जा रहे थे। जेवर व नकदी से भरा बैग व कंधे में टांगे हुए थे। देवी तिराहा स्मारक रोड पोल के पास पहुंचते ही पीछे की तरफ से बाइक सवार दो युवक पहुंचे। जिनमें बाइक सवार युवक हेलमेट लगाए हुए था, जबकि पीछे बैठा युवक मुंह बांधे था।

घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस

बताते हैं कि बाइक सवार शातिरों ने पहुंचते ही झपट्टा मारकर सराफा कारोबारी का बैग छीन लिया। बैग में 50 ग्राम सोना व एक किलो चांदी के आभूषणों के अलावा 60 हजार रुपये नकद था। बैग छीनने के बाद दोनों शातिर छीबो रोड की तरफ भाग निकले। सराफा कारोबारी ने शोर मचाया, जब तक आसपास के लोग पहुंचते, शातिर निकल चुके थे। कुछ देर में घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने आनन-फानन इलाके में नाकेबंदी किया। लेकिन शातिरों का सुराग नहीं लगा। पुलिस ने कारोबारी की तहरीर पर अज्ञात शातिरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। शनिवार को एएसपी चक्रपाणि त्रिपाठी ने घटना स्थल का जायजा लिया। उन्होंने थाना प्रभारी भास्कर मिश्र को निर्देश दिए कि शातिरों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया जाए।

Tags:    

Similar News