Chitrakoot: जानकीकुण्ड चिकित्सालय में अपनी सेवाएं देंगी मुंबई की फिजिशियन डॉ. श्वेता चिंदारकर

Chitrakoot News: श्री सदगुरू से संघ ट्रस्ट बोर्ड ने ये फैसला लिया कि यहां के क्षेत्र वासियों व आम जनमानस को चिकित्सा के लिए कौन-कौन सी सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएं जिससे यहां के लोगों को बाहर न जाना पड़े। इसी को देखते हुए जनरल फिजिशियन की व्यवस्था उपलब्ध कराई गई।

Update: 2024-01-13 13:54 GMT

Chitrakoot News (Pic:Newstrack)

Chitrakoot News: परम पूज्य संत रणछोड़ दास जी महाराज द्वारा स्थापित श्री सद्गुरु सेवा संघ ट्रस्ट चित्रकूट के अंतर्गत संचालित जानकीकुण्ड चिकित्सालय में अब मुंबई की जनरल फिजियाशन डॉक्टर श्वेता चिंदारकर जनवरी माह से अपनी निरंतर सेवाएं देंगी। श्री सदगुरू सेवा संघ ट्रस्ट के ट्रस्टी एवं डायरेक्टर डॉक्टर बी के जैन ने जानकारी देते हुए बताया की चित्रकूट क्षेत्र के ग्रामीण अंचल में चिकित्सा का काफी अभाव है लोगो को जनरल मेडीशिन संबंधी बीमारियों के लिए अपने लिए और अपने रोगियों के लिए काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था और यहाँ अच्छे फिजियशन की कमी होने के कारण बाहर ले जाना पड़ता था।

अब लोगों को इलाज के लिए नहीं जाना पड़ेगा बाहर

श्री सदगुरू से संघ ट्रस्ट बोर्ड ने ये फैसला लिया कि यहां के क्षेत्र वासियों व आम जनमानस को चिकित्सा के लिए कौन-कौन सी सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएं जिससे यहां के लोगों को बाहर न जाना पड़े। इसी को देखते हुए जनरल फिजिशियन की व्यवस्था उपलब्ध कराई गई। आपको बता दे कि डॉ. श्वेता एम बी बी एस और एम डी हैं। इनके निरंतर सेवाएं देने से चित्रकूट क्षेत्र के लोगों को काफी लाभ होगा और यहां के लोगों को फिजिशियन को दिखाने के लिए बाहर नहीं जाना पड़ेगा। जानकीकुंड चिकित्सालय में मुंबई की अच्छी फिजिशियन के आ जाने से चित्रकूट क्षेत्र वासियों में काफी खुशी का माहौल देखने को मिल रहा है।

Tags:    

Similar News