घर के बाहर नहीं था दरवाजा, सांड ने ले ली रिक्शा चालक की जान

जिले के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के ग्राम भगीपुर में बीती रात 9 बजे घर में सो रहे 52 वर्षीय रिक्शा चालक के घर में घुसकर आवारा घूम रहे सांड ने हमला कर दिया जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

Update: 2019-01-31 13:36 GMT

एटा: जिले के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के ग्राम भगीपुर में बीती रात 9 बजे घर में सो रहे 52 वर्षीय रिक्शा चालक के घर में घुसकर आवारा घूम रहे सांड ने हमला कर दिया जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें......सुल्तानपुर:रावण के पुतला दहन में सांडों ने मचाया उत्पात, टला हादसा

घटना क्रम के अनुसार बीती रात 9 बजे गांव के बाहर बने घर में 52 वर्षीय कप्तान पुत्र श्री पाल रात्रि में अपने घर में रात्रि में सो रहा था तभी अचानक गांव के बाहर घूम रहे आवारा सांड ने उसके घर में घुसकर सो रहे कप्तान पर हमला कर दिया जिससे उसने घटना स्थल पर ही तडपते हुए दम तोड़ दिया। मृतक गरीबी के चलते अपने घर के बाहर का दरवाजा नहीं लगा सका था जिस कारण सांड ने उसके घर में घुसकर उसकी जान ले ली।

यह भी पढ़ें.....मुलजिम को बाईक से ले जा रहे थे पुलिसकर्मी, तभी अचानक सांड…

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर ने बताया कि मृतक गरीब व्यक्ति था तथा रिक्शा चला कर अपना व अपने परिवार का पालन पोषण करता था मृतक के एक लड़का और एक लड़की है जिसमें से लड़का दिव्यांग तथा लड़की मंदबुद्धि है। बीती रात सांड द्वारा किए गए हमले में कप्तान की मौत हो गई है पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम कराया है।

Tags:    

Similar News