डाॅक्टर की लापरवाही ने ली मासूम की जान, मामूली चोट पर कर दिया ऑपरेशन

धरती का भगवान कहे जाने वाले डाॅक्टर की लापरवाही ने एक मासूम की जान ले ली। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक तीन साल के बच्चे को ओवरडोज देने की वजह से मौत हो गई।

Update: 2019-01-23 11:36 GMT

शाहजहांपुर: धरती का भगवान कहे जाने वाले डाॅक्टर की लापरवाही ने एक मासूम की जान ले ली। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक तीन साल के बच्चे को ओवरडोज देने की वजह से मौत हो गई।

यह भी पढ़ें.....चुनाव से पहले कांग्रेस का मास्टरस्ट्रोक! राजनीति में प्रियंका की एंट्री

यह घटना शाहजहांपुर के चौक कोतवाली के शीला ट्रामा सेंटर की है। थाना सिंधौली के गोरा राईपुर निवासी शेर बहादुर ने तीन साल के बेटे ऋषभ को शीला ट्रामा सेंटर मे भर्ती कराया था। मृतक बच्चे के पिता शेर बहादुर का आरोप है कि बेटे के मुंह के अंदर मामूली चोट लगी थी। जब बच्चे को डाक्टर संजय पाठक को दिखाया तो उन्होंने आॅपरेशन की बात कहकर बच्चे को शीला ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। उन्होंने ट्रामा सेंटर में आकर खुद बच्चे का आॅपरेशन कर दिया।

यह भी पढ़ें.....उत्तर प्रदेश के पूर्व DG होमगार्ड रिटायर्ड IPS सूर्य कुमार शुक्ला आज BJP की सदस्यता ग्रहण ग्रहण करेंगे।

परिजनों का आरोप है कि मामूली चोट के बाद बच्चे का आॅपरेशन कहकर तीन साल के मासूम को बेहोश करने के लिए दी जाने वाली दवा की ओवरडोज दे दी जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। बच्चे के मुंह पर टांका भी लगाया था। बच्चे को जैसे जर्नल वार्ड में भर्ती किया तब तक उसकी सांसे थम चुकी थीं।

परजिनों ने आरोप लगाया कि मामूली चोट पर डाॅक्टर ने आॅपरेशन कर दिय और मासूम की जान ले ली। मासूम का शव देखकर परिजनों ने हंगामा कर दिया। परिजनों बच्चे की मौत के लिए जिम्मेदार डाॅक्टर पर कार्यवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें.....मायावती-अखिलेश से गठबंधन संभव, हमारी लड़ाई BJP से है: अमेठी में बोले राहुल

सूचना के बाद मौके पर पहुंचे कोतवाल राजकुमार तिवारी समेत भारी पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को शांत कराया। वहीं अस्पताल के मालिक डाॅक्टर संजीव कनौजिया बच्चे की मौत के आरोप से पल्ला झाड़ते नजर आए। फिलहाल पुलिस बच्चे का पोस्टमार्टम कराने की बात कर रही है।

अस्पताल मालिक डाक्टर संजीव कनौजिया का कहना है कि अभी वह बरेली से आए हैं। आॅपरेशन किस डाॅक्टर ने किया ये पता करना है। आरोप जिस डाॅक्टर पर लग रहा है उससे बात करने के बाद ही साफ हो पाएगा कि बच्चे की मौत कैसे हुई है?

यह भी पढ़ें.....सबरीमाला मंदिर में दर्शन करने वाली कनकदुर्गा को ससुराल वालों ने घर से निकाला

वही इंस्पेक्टर राजकुमार तिवारी का कहना है कि परिजनों का आरोप है कि मामूली चोट के बाद बच्चे का आॅपरेशन किया गया जिससे उसकी मौत हो गई है। बच्चे के शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। तहरीर मिलते ही कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News