Eta News: एसएसपी एटा ने की बड़ी कार्रवाई, ड्यूटी में लापरवाह दो चौकी इंचार्ज लाइन हाजिर

Eta News: अपने कर्तव्यों में लापरवाही बरतने वाले दोनों उप निरीक्षकों को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एटा श्याम नारायण सिंह ने दोनों को लाइन हाजिर कर दिया।

Report :  Sunil Mishraa
Update: 2024-08-10 10:16 GMT

एसएसपी एटा श्याम नारायण सिंह ने की बड़ी कार्रवाई, ड्यूटी में लापरवाह दो चौकी इंचार्ज लाइन हाजिर: Photo- Newstrack

Eta News: उत्तर प्रदेश के एटा जनपद में कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त बनाने को लेकर नवागंतुक वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्याम नारायण सिंह एक्शन में नजर आने लगे हैं। बीती देर रात जब वह बिना किसी सूचना के मार्ग चैकिंग की जांच करने केउद्देश्य से निकले तो एटा मुख्यालय की एटा कासगंज मार्ग स्थित लिप्टन पुलिस चौकी पर तैनात उप निरीक्षक विजय सिंह व सैंथरी पुलिस चौकी प्रभारी जवाहर सिंह धाकरे चैकिंग के नाम पर खाना पूर्ति करते पाये गये, अपने कर्तव्यों में लापरवाही बरतने वाले दोनों उप निरीक्षकों को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एटा श्याम नारायण सिंह ने दोनों को लाइन हाजिर कर दिया गया। उनकी इस कार्रवाई से पुलिस महकमे में हड़कंप की स्थिति है ।

दो चौकी इंचार्ज हुए लाइन हाजिर

आपको बताते चलें कि बीती देर रात वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एटा श्याम नारायण सिंह रात्रि ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों की चेकिंग करने स्वयं अपनी टीम के साथ निकले और उन्होंने चेकिंग के दौरान मुख्यालय के समीप स्थित लिप्टन पुलिस चौकी पर तैनात उप निरीक्षक विजय सिंह को चेक किया तो वह चौकी पर तो मिले परंतु चेकिंग किये जाने के आदेश का पालन करते नहीं पाए गए। उसके बाद जब वह सेंथरी चौकी पर पहुंचे वहां भी आदेश का पालन नहीं हो रहा था तो चौकी इंचार्ज जवाहर सिंह धाकरे को भी ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर दोनों उपनिरीक्षकों को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया गया।

ड्यूटी में लापरवाही करते पाया गया तो होगी कार्रवाई

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जनपद में अपराधियों तथा अराजक तत्वों के विरुद्ध एक अभियान चलाकर कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए थे । जिसमें रात्रि में चेकिंग का भी एक अभियान चलाया गया है। जिससे रात्रि में विचरण करने वाले अपराधी निर्भय होकर न घूम सके। उन्होंने सभी थानाध्यक्षों तथा पुलिसकर्मियों को भी चेतावनी दी है कि अगर कोई भी पुलिस कर्मी आदेश के पालन में लापरवाही करते पाया गया तो उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News