इटावा-रिफिलिंग के दौरान मारुति वैन में लगी आग

बसरेहर थाना व कस्बा के किल्ली रोड पर सब्जी बाजार के पास शाम 7:40 पर रिफलिंग करते समय मारुति वैन में लगी भीषण आग। आग का गुबार देख आसपास के दुकानदार दुकाने बंद कर मौके से भाग गए।

Update: 2019-06-13 08:35 GMT

इटावा(उप्र): बसरेहर थाना व कस्बा के किल्ली रोड पर सब्जी बाजार के पास शाम 7:40 पर रिफलिंग करते समय मारुति वैन में लगी भीषण आग। आग का गुबार देख आसपास के दुकानदार दुकाने बंद कर मौके से भाग गए।

ये भी देंखे:CWC2019: INDVsNZ इस वजह से न्यूज़ीलैंड जीतेगा आज का मैच

वहीं मारुति वैन में लगी भीषण आग को देखते हुए किल्ली रोड भी पूरी तरीके से जाम हो गया।घटना की जानकारी बसरेहर पुलिस को हुई तो उन्होंने मौके पर पहुंचकर दोनों तरफ रास्ता बंद करवाया।कि कहीं कोई भी राहगीर हादसा का शिकार ना हो जाए।सिलेंडर व गाड़ी में लगी आग को देखते हुए पुलिस वालों की भी हाथ पैर फूल गए। और उन्होंने भी मौके से दूर हटना ही मुनासिब समझा।

जब कुछ देर बाद आग का गुबार कम हुआ। तब पुलिसकर्मियों ने बाल्टी से पानी भर भर कर ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाने की कोशिश की करीब आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि यहां गाड़ियों में गैस सिलेंडर से रिफलिंग की जाती थी।

ये भी देंखे:AN-32 विमान हादसे में कोई नहीं मिला जिंदा, क्रैश साइट पर पहुंची टीम ने की पुष्टि

जिसमे रिफिलिंग के दौरान ही गाड़ी में शार्ट सर्किट से आग लगी है। आए दिन हो रही गैस की गाड़ियों में हादसे से प्रशासन कोई सबक नहीं ले रहा है।

Similar News