Etawah News: चोरों ने दुकान में की चोरी, लगाई आग

Etawah News Today: आग लगाने के बाद चोर मौके से फरार हो गए जिससे दुकान में रखा लाखों का सामान जलकर राख के ढेर में तब्दील हो गया।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2023-01-27 17:15 GMT

Etawah Thieves stole the shop lit fire

Etawah News: यूपी के इटावा में बेखौफ चोरों को अब पुलिस का कोई भी खौफ़ नहीं है। चोर एक के बाद एक चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं ऐसा ही मामला भरथना से सामने आया है जहां पर चोरों ने एक दुकान पर चोरी की घटना को अंजाम दिया और उसके बाद दुकान में आग लगा दी। आग लगाने के बाद चोर मौके से फरार हो गए जिससे दुकान में रखा लाखों का सामान जलकर राख के ढेर में तब्दील हो गया। जिसके बाद पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू किया।

ये है पूरा मामला

दरअसल पूरा मामला भरथना तहसील क्षेत्र के ग्राम कंधेसी पचार का है जहां पर रहने वाले प्रभंजन शुक्ला किराना स्टोर की दुकान खोले हुए हैं जहां पर प्रभंजन शुक्ला अपनी दुकान को बंद करके घर पर चले गए तभी चोरों ने दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया और उसके बाद दुकान को आग के हवाले कर दिया। जब जानकारी किराना स्टोर मालिक को हुई तो मौके पर पहुंचे किराना स्टोर मालिक प्रभंजन शुक्ला ने देखा तो उनकी दुकान में रखा लाखों रुपए का सामान जलकर राख के ढेर में तब्दील हो गया था। जिसके बाद उन्होंने पूरे मामले की जानकारी थाना कोतवाली को दी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची जहां पर किराना स्टोर मालिक ने बताया कि उनकी दुकान से लगभग चोरों ने ₹5000 नगदी और उसके बाद चोरों ने दुकान में आग लगा दी जिससे लाखों रुपए का रखा माल जलकर राख के ढेर में तब्दील हो गया।

वहीं इस घटना की जानकारी जैसे ही एएसपी ग्रामीण सत्यपाल सिंह, पुलिस क्षेत्राधिकारी विवेक जावला को ही तो मौके पर फॉरेंसिक टीम के साथ पहुंचे जहां पर पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच पड़ताल शुरू की गई। वहीं पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है जल्द ही चोरों की गिरफ्तारी कर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News