Etawah Crime: महिलाओं को ब्लैकमेल करने वाला आरोपी गिरफ्तार

Etawah Crime: सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत पुलिस ने कैसे आरोपी को गिरफ्तार किया है जोकि महिलाओं को ब्लैकमेल कर उनको डरा कर धमका कर उनसे रुपए मांगने का काम किया करता था।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-08-07 10:01 GMT

इटावा में महिलाओं को ब्लैकमेल करने वाला आरोपी गिरफ्तार (न्यूजट्रैक)

Etawah News: जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत पुलिस ने कैसे आरोपी को गिरफ्तार किया है जोकि महिलाओं को ब्लैकमेल कर उनको डरा कर धमका कर उनसे रुपए मांगने का काम किया करता था। पकड़े गए आरोपी की महिलाओं ने पुलिस से शिकायत की और उसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की।

एसएसपी से महिलाओं ने की मुलाकात

इटावा जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद सिविल लाइन पुलिस ने सूचना मिलने के कुछ ही देर बाद आरोपी को गिरफ्तार करने का काम किया है। मामले को लेकर एसएसपी ने जानकारी देते हुए बताया है कि आज कुछ महिलाओं ने मेरे कार्यालय पर आकर मुलाकात की थी। बताया था कि एक शख्स है जो की महिलाओं और युवतियों को झांसा देकर उनको अपनी चुंगुल में फसाने का काम क्या करता था फिर बाद में वीडियो कॉल के माध्यम से वीडियो रिकॉर्ड कर लेता था। इस मामले को लेकर एसएसपी ने सिविल लाइन पुलिस को आदेश दिए और पुलिस ने तत्काल रूप से आरोपी को गिरफ्तार करने का काम किया।

एसएसपी ने मामले को लेकर दी जानकारी

एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया है कि पुलिस के द्वारा जिस शख्स को पकड़ा गया है वह महिलाओं के पास वीडियो कॉल किया करता था। ऐसे में महिलाओं के द्वारा कुछ हरकतें की जाती थी जिसको आरोपी रिकॉर्ड कर लिया करता था। जब महिलाओं को आरोपी ब्लैकमेल करने लगा तो महिलाओं ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने को लेकर अजीत नाम के एक शख्स को गिरफ्तार करने का काम किया है। जो की वैभव नगर थाना फ्रेंड्स कॉलोनी जनपद इटावा का रहने वाला है। वहीं एसएसपी ने युवतियों और महिलाओं से अपील की है कि किसी भी अनजान व्यक्ति से वीडियो कॉल पर बात ना करें।किसी भी विपरीत स्थितियों में आप पुलिस से संपर्क करें पुलिस आपकी हर संभव मदद करने का काम करेगी।

Tags:    

Similar News