Firozabad News: शौच करने गई किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास, दो आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज

Firozabad News: 14 वर्षीय किशोरी के साथ दो युवकों ने किया दुष्कर्म ।एसएसपी के आदेश पर पुलिस दो के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया।

Report :  Brajesh Rathore
Published By :  Monika
Update: 2022-03-06 07:00 GMT

किशोरी से दुष्कर्म  

Firozabad News: फ़िरोज़ाबाद (Firozabad News) जिले के टूंडला थाना (Tundla Thana) क्षेत्र में शौच करने खेत में गई किशोरी (teenager girl) के साथ दुष्कर्म (Rape Case) का प्रयास किया गया। एसएसपी के आदेश पर दो आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

फ़िरोज़ाबाद (Firozabad News) जिले के थाना टूंडला क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी (teenager girl) एक मार्च की शाम करीब साढ़े सात बजे खेतों पर शौच करने गई थी। तभी गांव के ही दो युवकों ने उसे दबोच लिया और पास में ही खेत में खींच ले गए। जहां दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। किशोरी के शोर करने पर दोनों युवक जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से भाग गए।

दो आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज 

घटना के बाद घर पहुंची पीड़िता ने घटना से परिजनों को अवगत कराया। मां मुकदमा दर्ज कराने कोतवाली गई, लेकिन मुकदमा दर्ज नहीं हुआ। जिसके बाद उन्होंने एसएसपी से घटना की शिकायत की। एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने गांव के ही पवन यादव व वरुणकांत के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। इंस्पेक्टर राजेश पांडेय का कहना है कि तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। किशोरी का मेडिकल कराया गया है। 

Tags:    

Similar News