Gonda News: गोंडा में दर्दनाक हादसा, तालाब में डूबने से 5 बच्चों की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

Gonda News: गोंडा(Gonda) जिले में तालाब में डूबने से एक ही परिवार के 5 बच्चों की जान चली गई।

Newstrack :  Network
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-06-03 14:13 GMT

तालाब में डूबने से बच्चों की मौत(फोटो-सोशल मीडिया)

Gonda News: यूपी के गोंडा(Gonda) से बड़ी खबर आ रही है। जिले में तालाब में डूबने से एक ही परिवार के 5 बच्चों की जान चली गई। बच्चों में तीन लड़कियां और दो लड़के शामिल हैं। ये हादसा तालाब में एक-दूसरे की जान बचाने के दौरान हुआ। परिवार के बच्चों की दर्दनाक मौत होने से कोहराम मच गया है। पूरे गांव में इस समय मातम का माहौल छाया हुआ है।

ऐसे में बताया जा रहा है कि गोंडा जिले के खोण्डारे थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव में तालाब से मिट्टी निकालने का काम जारी था। तभी ये हादसा हो गया। सबसे पहले तालाब में एक बच्चा गिर गया और फिर एक दूसरे को बचाने चक्कर में सभी बच्चे डूब गए। बताया जा रहा कि इन सभी की उम्र 6 वर्ष से 12 वर्ष के बीच थी।

एक-दूसरे को बचाने में ये हादसा

बताया जा रहा कि 5 बच्चों क शव निकाल लिए गए हैं। वहीं एसपी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि तालाब में डूबने से 5 बच्चों की मौत हुई है। इस घटना को लेकर मानकपुर के SDM हीरालाल ने कहा कि ये बच्चे तालाब के पास किसी कार से गए थे। वहां वह गहरे पानी में चले गए। एक दूसरे को बचाने के चक्कर में पांचों बच्चे डूब गए, जिससे इनकी मौत हो गई।

इस दर्दनाक हादसे के बारे में शिव कुमार प्रजापति (पूर्व प्रधान) ने कहा कि बच्चे मिट्टी निकालने के लिए गए थे। लेकिन वहां तालाब में बच्चे डूबने लगे। एक दूसरे को बचाने के चक्कर में एक ही घर के 5 बच्चों की डूबकर मौत हो गई। सबकी उम्र 6 से 12 साल के बीच है और सब एक ही परिवार के हैं।

Jalaun crime news

बुधवार की शाम को बाइक से निकले युवक का शव माईनर में सुबह के समय संदिग्ध हालात में पड़ा हुआ मिला। वहां से गुजर रहे राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं परिजनों का आरोप है कि युवक की हत्या कर शव नहर में फेंका गया पुलिस हर बिंदु पर जांच करने में जुटी है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि जालौन की माधौगढ़ थाना के मुहल्ले जवाहर नगर निवावी मूलचरण व पुत्र छोटेलाल अहमदाबाद में रहकर पानीपूड़ी का धंधा करता था। लेकिन कोरोना महामारी की वजह से काम ठप होने के कारण कुछ माह पहले वापस घर आ गया था। छह महीने से अपनी पत्नी रोशनी के साथ परिजनों से अलग रह रहा था।

पत्नी रोशनी से कह गया था कि वह एक घंटे बाद आएगा बुधवार की शाम आठ बजे के आसपास वह बाइक लेकर घर से निकल गया। पत्नी रोशनी से कह गया था कि वह एक घंटे बाद आएगा, लेकिन पूरी रात वह नहीं लौटा। दुसरे दिन गुरुवार को सिहारी माइनर के पास नहर में उसका शव मिला।

राहगीरों ने नहर में पड़े शव को देखा पुलिस को सूचना दी। मृतक की शिनाख्त होने के बाद परिजनों को सूचना दी गई। बदहवास हालत में परिजन घटनास्थल पर पहुंच गए। जबकि बाइक नहर किनारे पड़ी थी मूलचरण का शव पानी में डूबा था।

मृतक के चेहरे पर घाव के कई निशान मृतक के चेहरे पर घाव के कई निशान देखकर आशंका जतायी जा रही है कि हत्या के बाद किसी ने शव नहर में फेंका है। हत्या की वजह क्या हो सकती है फिलहाल यह साफ नहीं है। मूलचरण के दो बच्चे हैं।

घटना के बाद पत्नी व बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल है। प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि मामले की तहकीकात की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत की वजह स्पष्ट होगी। सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News