अजीम मंसूरी की दुल्हन दिखती है ऐसी, सामने आई पहली तस्वीर

अजीम ने यूपी के हापुड़ में रहने वाली बुशरा को अपना जीवन साथी बनाने का फैसला किया हैं।

Update: 2021-04-05 04:24 GMT

अजीम मंसूरी (फोटो-सोशल मीडिया)

हापुड़: सोशल मीडिया के जरिये रातोरात देश में छाए शामली के ढाई फुट के अजीम मंसूरी को उनकी दुल्हनिया मिल गई हैं। हाल ही में उनकी तस्वीर सामने आई हैं। आइये जानते है कौन है अजीम मंसूरी की होने वाली दुल्हन। और कैसे हुआ यह रिश्ता।

बता दें कि कुछ दिन पहले शामली के ढाई फुट के अजीम मंसूरी ने थाने पहुंचकर पुलिस से अपने लिए दुल्हन ढूंढने की गुहार लगाई। जिसके बाद उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ। और वह रातोरात हीरो बन गए। साथ ही देश के कई राज्यों से उनके लिए रिश्ते भी आने लगे।

हापुड़ की लड़की से शादी

शामली के अजीम ने यूपी के हापुड़ में रहने वाली बुशरा को अपना जीवन साथी बनाने का फैसला किया हैं। 20 साल की बुशरा बी. कॉम फर्स्ट ईयर की पढ़ाई कर रही हैं और वह भी अजीम की कद काठी की है। वहीं बुशरा की पढ़ाई पूरी होने के बाद ही दोनों का निकाह हो जाएगा।

बुशरा (फोटो-सोशल मीडिया) 

तमाम कोशिशों के बाद नहीं मिला रिश्ता

शामली के कैराना नगर में रहने वाले अजीम मंसूरी की कम कद काठी होने की वजह शादी होने में दिक्कत आई। कई सालों से शादी के सपने देख रहे अजीम ने शामली कोतवाली और महिला थाने पहुंचकर अपनी शादी कराने की गुहार लगाई। जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर छाए गए।

सभासद ने बताया रिश्ता

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद हापुड़ के मजीदपूरा के सभासद हाजी अय्यूब ने उनका वीडियो देखा। वहीं अजीम के रिश्तेदार शाहिद मंसूरी और सभासद हाजी अय्यूब एक साथ पार्टनरशिप में प्रॉपर्टी का काम करते हैं। अचानक उनको ध्यान आया कि उनके मोहल्ले में रहने वाली बुशरा भी अजीम की ही कद काठी की है। जिसके बाद सभासद ने लड़की के पिता से बात कर अजीम के घर रिश्ता भेज दिया।

Tags:    

Similar News