मुलायम के समधी ने अखिलेश के खिलाफ खोला मोर्चा, 22 को बुलाया पोल खोलो सम्मेलन

सुहागनगरी फिरोजाबाद के सिरसागंज से विधायक व मुलायम सिंह यादव के समधी हरिओम यादव ने कहा कि यह गठबंधन तभी तक चलेगा जब तक हमारी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव बसपा अध्यक्ष मायावती के सामने घुटने टेकते रहेंगे।

Update:2019-01-14 14:59 IST

लखनऊ: लोकसभा चुनाव में भजपा के खिलाफ उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी व बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन की घोषणा के दो दिन बाद ही सपा के विधायक ने गठबंधन को लेकर विवादित बयान दिया है। एक बार फिर उनके घर से उनके खिलाफ बगावत की आवाज निकली है। इस बार इसका मोर्चा संभाला है। मुलायम सिंह के समधी हरिओम यादव ने|

सुहागनगरी फिरोजाबाद के सिरसागंज से विधायक व मुलायम सिंह यादव के समधी हरिओम यादव ने कहा कि यह गठबंधन तभी तक चलेगा जब तक हमारी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव बसपा अध्यक्ष मायावती के सामने घुटने टेकते रहेंगे।

ये भी पढ़ें— गरीब सवर्णों को 10% आरक्षण देने वाला पहला राज्य बना गुजरात, आज होगा लागू

उन्होंने कहा कि गठबंधन यहां पर कभी कामयाब नहीं होगा। मायावती के बारे में सभी को पता है, वह अपने सामने किसी की भी नहीं सुनती हैं। यह गठबंधन तभी तक चल सकता है, जब तक हमारे अध्यक्ष अखिलेश यादव जी हर बात पर बहनजी की हां में हां मिलाते रहेंगे, और घुटने टेकते रहेंगे। इतना ही नहीं विधायक हरिओम यादव ने कहा कि फिरोजाबाद लोकसभा सीट से शिवपाल सिंह यादव चुनाव लड़ेंगे। यदि नहीं लड़ते हैं तो जनता जो फैसला करेगी वहीं हम करेंगे।

ये भी पढ़ें— प्रयागराज के दिगंबर अखाड़े में लगी भयंकर आग, एक दर्जन टेंट जलकर राख

सपा नेता के इस बयान के बाद माना जा रहा है कि समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के बीच हुए गठबंधन के बाद अब सपा में ही बगावत शुरू हो गई है। विधायक ​हरिओम ने समाजवादी पार्टी के खिलाफ शिकोहाबाद में 22 जनवरी को पोल खोलो सम्मेलन बुलाया गया है। इसमें लोगों को बताया जाएगा कि पांच साल में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ क्या-क्या किया गया।

ये भी पढ़ें— 19 जनवरी को बीजेपी कार्यालयों का घेराव करेंगे वकील, यह है मामला

उन्होंने पार्टी के मुख्य महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव और सांसद अक्षय यादव पर भाजपा से मिले होने का आरोप लगाया। यहां पर काफी समय से रामगोपाल यादव की खिलाफत कर रहे हरिओम यादव ने कहा कि रामगोपाल यादव भाजपा से मिले हैं। जिले के भाजपा नेता और पूर्व मंत्री जयवीर सिंह से उनकी सांठगांठ है।

Tags:    

Similar News