Mahoba News: रेलवे ट्रैक पर कटा मिला होमगार्ड का शव, सगे भतीजे पर लगा हत्या करने का आरोप

Mahoba News: महोबा में रेलवे ट्रैक पर एक होमगार्ड का कटा हुआ शव मिलने से परिवार में हड़कंप मच गया है। सगे भतीजे पर ही हत्या करने का आरोप लग रहा हैै।

Report :  Imran Khan
Update: 2022-10-04 12:47 GMT

रोते बिलखते परिजन 

Mahoba News: महोबा में रेलवे ट्रैक पर एक होमगार्ड का कटा हुआ शव मिलने से परिवार में हड़कंप मच गया है। संदिग्ध परिस्थितियों में होमगार्ड की मौत को लेकर परिवार ने हत्या की आशंका जताते हुए सगे भतीजे पर ही हत्या का आरोप परिवार लगा रहा है। तो वहीं पुलिस शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम करा रही है। होमगार्ड की संदिग्ध मौत के पीछे की क्या वजह है इसको लेकर पुलिस जांच में जुटी है। महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के किडारी फाटक के पास रेलवे ट्रैक पर एक होमगार्ड का कटा हुआ शव मिलने की सूचना पुलिस को मिली। पुलिस द्वारा उसकी पहचान कर परिवार को सूचना दी गई है।

पोस्टमार्टम हाउस के बाहर जमा भीड़

बताया जाता है कि शहर के मोहल्ला भटीपुरा इलाके में रहने वाला 50 वर्षीय होमगार्ड शिवशंकर रैकवार खन्ना थाने में ड्यूटी कर रहा था और आज उसका किराड़ी रेलवे ट्रैक पर शव मिला है। इस घटना को लेकर मृतक की पुत्री पूजा बताती है कि मकान के विवाद को लेकर मृतक का सगा भतीजे प्रेमचंद से विवाद चल रहा था और वो लगातार मकान खाली करने को लेकर दबाब बना रहा था, यहीं नहीं दो दिन पूर्व मोबाइल पर मकान न करने पर जान से मारने की धमकी दी गई थी। जिसे मृतक ने अपनी पुत्री पूजा से भी बताया था। मृतक होमगार्ड के तीन पुत्रियां हैं जिसमें सबसे बड़ी पुत्री पूजा विवाहित है जबकि 19 वर्षीय पुत्री आरती और 16 वर्षीय पुत्री आरती है। मृतक के कोई भी पुत्र नहीं है। यही वजह है कि मृतक का सगा भतीजा मकान पर कब्जे की नीयत से चाचा को जान से मारने की धमकी दे रहा था। दो दिन पूर्व भी फोन पर होमगार्ड को भतीजे ने जान से मारने की धमकी दी थी। जिसका जिक्र उसने अपनी पुत्री से भी किया था और आज अचानक संदिग्ध अवस्था में रेलवे ट्रैक पर कटा हुआ शव मिलने से परिवार में हड़कंप मच गया। जिस पर परिवार का आरोप है कि सगे भतीजे ने ही हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंका है ताकि मौत हादसा लगे।

जबकि इस मामले को लेकर शहर कोतवाली में तैनात एसआई विवेक यादव बताते हैं कि शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है ट्रेन से हादसा प्रतीत हो रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही होगी।

Tags:    

Similar News