अस्पतालों की दुर्दशा पर सपा का सवाल- कहां गए सरकारी वेंटिलेटर

आईपी सिंह ने कहा, "योगी जी के 2000 हजार सरकारी वेंटिलेटर युक्त बेड का अता पता नहीं।"

Newstrack Network :  Network
Published By :  Chitra Singh
Update: 2021-04-22 11:23 GMT

SP प्रवक्ता आईपी सिंह (फाइल फोटो- सोशल मीडिया)

लखनऊ: बढ़ते कोरोना के बीच ऑक्सीजन (Oxygen) की किल्लत और बेड्स की कमी तेजी से बढ़ रही है। कुछ ऐसा ही हाल उत्तर प्रदेश का भी है, जहां ऑक्सीजन और बेड्स की कमी पाई जा रही है। राज्य में बिगड़ते हालात को देखते हुए समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता आईपी सिंह (I.P. Singh) ने योगी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने सीएम योगी पर निधाना साधते हुए कहा कि ऐसे फेल मुख्यमंत्री को बर्खास्त कर देना चाहिए जिसकी अब कोई सुनता नहीं।

समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता आईपी सिंह (I.P. Singh) ने प्रदेश सरकार पर लगातार हमला बोला है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से कुछ पोस्ट शेयर किए है। इस पोस्ट में आईपी सिंह (I.P. Singh) ने उत्तर प्रदेश के अस्पतालों की अव्यवस्था पर प्रकाश डाला है। उन्होंने सीएम योगी (Yogi) पर हमला करते हुए कहा , "योगी जी के 2000 हजार सरकारी वेंटिलेटर युक्त बेड का अता पता नहीं, प्राइवेट अस्पतालों की दुर्दशा के लिए सरकार जिम्मेदार।" इतना ही नहीं उन्होंने ये ही कहा कि योगी के साथ उनके मंत्री और अफसर आड़ लेकर दुबक गये है और जनता तड़प-तड़प कर मर रही है।

'देश में आपात चिकित्सा जैसे हालात हैं'

एसपी प्रवक्ता ने आपात चिकित्सा पर भी प्रकाश डाला है। उन्होंने कहा, "देश में जब जब तानाशाही ने मुँह उठाया है उसे कुचलने का काम देश की सर्वोच्च अदालत ने किया है। आपातकाल में इलाहाबाद हाईकोर्ट ने इंदिरा गांधी को सबक सिखाया था। देश मुसीबत में है लाशें बिछी पड़ी है. गृहमंत्री, PM बंगाल प्रचार,मा0 सुप्रीमकोर्ट ने कहा देश में आपात चिकित्सा जैसे हालात हैं।"

'पीएम और भारत का गृहमंत्री चुनावी उत्सव मना रहा है'

आईपी सिंह (I.P. Singh) ने गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) पर निशाना साधते हुए कहा, "देश मातम में है चारों तरफ चितायें जल रही है कब्रिस्तान भरे पड़े हैं। ऐसे में पीएम और भारत का गृहमंत्री चुनावी उत्सव मना रहा है, अब जनता उन्हें बहुत बड़ी सजा देगी, उल्टे पांव खड़े हो जाइये शाहजी बंगाल में ठगों की हार तय है। बंगाल की जनता पर रहम करो उन्हें मुसीबत में मत डालो।"

इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा, "अपने को भारत का नया सरदार पटेल बताने वाले देश को करोना में जलता छोड़, ये सौदागर आज फिर वोटों की भीड़ बटोरने बंगाल जा रहे हैं। विनाशकाले विपरीत बुद्धि के अलावा, गृहमंत्री के इस फैसले का दूसरा कारण और क्या हो सकता है। बहुत विकराल स्थिति है, हे राम,इनकी सोच पर कृपा करिये।"

Tags:    

Similar News