Jaunpur News: दबंगों ने युवक को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, दो घायल

Jaunpur News: थाना सरायख्वाजा क्षेत्र स्थित कयार गांव में मंगलवार सुबह गोलियों की गरजना से पूरा इलाका कांप उठा और दबंगों ने ग्रामवासी एजाज अहमद को गोली मारकर मौत के घाट उतारने के बाद फरार हो गए है।

Report :  Kapil Dev Maurya
Update: 2024-05-07 07:22 GMT

जौनपुर में दबंगों ने युवक को गोली मारकर उतारा मौत के घाट (न्यूजट्रैक)

Jaunpur News: जनपद के थाना सरायख्वाजा क्षेत्र स्थित कयार गांव में मंगलवार सुबह गोलियों की गरजना से पूरा इलाका कांप उठा और दबंगों ने ग्रामवासी एजाज अहमद को गोली मारकर मौत के घाट उतारने के बाद फरार हो गए है। जबकि इस गोलीकांड की घटना में मृतक के पुत्र और पुत्री घायल है जिनका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। घटना की खबर मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुँच कर निरीक्षण किया मृतक की लाश कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर हत्यारो की धर पकड़ के लिए दबिष भी शुरू कर दी है। हत्यारे को गिरफ्तार किए जाने की पुष्टि पुलिस के अधिकारी कर रहे है।

मिली खबर के अनुसार ग्रामवासी एजाज अहमद के घर पर राजगीर मिस्त्री द्वारा मकान की छत ढालने के लिए सटरिंग का काम किया जा रहा था। एजाज के दबंग पड़ोसी अरमान अहमद जिससे जमीनी विवाद चल रहा था। 06 मई को मिस्त्री से विवाद के बाद एजाज के पुत्र अब्दुल रहीम ने रोक टोक किया तो उसके साथ अरमान के परिजनों ने मारपीट किया और अपने मकान की छत से पथराव किया। पथराव में हमलावर दबंग हमलावर अरमान के पिता याक़ूब भी जख्मी हो गए थे।

इसी बात को लेकर मंगलवार की सुबह लगभग साढ़े आठ बजे जब एजाज अपने घर से बाहर निकला तो याक़ूब के पौत्र अरमान के पुत्र असलहा लेकर एजाज पर हमलावर हो गए और पहले डंडे से वार किया फिर गोली मारकर एजाज की हत्या कर दिया। अपने पिता को बचाने के लिए घर बाहर निकले पुत्र अब्दुल रहीम और बेटी सादिया को भी मारपीट कर घायल कर दिया और फरार हो गए। घटना की खबर लगने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुँच गई और घटना की छानबीन शुरू कर दिया।

मृतक के लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया घायलो को जिला अस्पताल उपचार के लिए भेजवाया गया तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर छानबीन शुरू है। गोलीकांड की खबर वायरल होते ही जिले के आला पुलिस अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुँच गये थे। पुलिस ने अरमान सहित उसकी पत्नी और भाई को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई कर रही है।

Tags:    

Similar News