Jhansi News: ग्राम प्रधान की भ्रष्टाचार की शिकायत करना पड़ा महंगा, जांच करने आई टीम के सामने दो पक्षों में चले लाठी -डंडे

Jhansi News: चिरगांव थाना क्षेत्र के ग्राम मियांपुर में ग्रामीणों को ग्राम प्रधान के खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायत करना महंगा पड़ गया। शिकायत की जांच करने गई टीम के सामने प्राथमिक स्कूल में दो पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चलने लगे।

Report :  B.K Kushwaha
Update: 2023-10-18 17:40 GMT

Jhansi News: चिरगांव थाना क्षेत्र के ग्राम मियांपुर में ग्रामीणों को ग्राम प्रधान के खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायत करना महंगा पड़ गया। शिकायत की जांच करने गई टीम के सामने प्राथमिक स्कूल में दो पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चलने लगे। जिससे वहां भगदड़ मच गई। इस दौरान कई घायल भी हो गए।

बताया जा रहा है कि चिरगांव थाना क्षेत्र के ग्राम मियांपुर में रहने वाले ग्रामीणों ने विकास कार्यों और भ्रष्टाचार को लेकर प्रशासन से शिकायत की थी। शिकायत पर जांच करने के लिए टीम ग्राम मियांपुर गई थी। जहां टीम जांच करते हुए पूछतांछ कर ही रही थी कि तभी वहां जुटी भीड़ में दो पक्षों के बीच झगड़ा हो गया। देखते ही देखते झगड़े में लाठी-डंडे चलने लगे। जिससे वहां भगदड़ मच गई। इस दौरान कई घायल हो गए तो वहीं वहां खड़ी बाइकें भी गिर गई। ग्रामीणों ने भागकर अपनी-अपनी जान बचाई और इसकी शिकायत थाने की पुलिस से की। पुलिस ने शिकायत के आधार पर कार्यवाही शुरु कर दी है।

सड़क हादसे में बुजुर्ग की मौत

घर से निकलते ही 80 वर्षीय बुजुर्ग को बाइक ने टक्कर मार दी। जिससे वह गम्भीर रुप से घायल हो गए। घायलावस्था में उन्हें उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। यहां उनकी मौत हो गई।

लहचूरा थाना क्षेत्र के ग्राम सिजारी में रहने वाला चिरु खेत पर जाने के लिए घर से निकले ही था कि तभी तेज गति से जा रहे बाइक सवार ने उन्हें टक्कर मार दी। जिससे वह घायल हो गए। घायलावस्था में उन्हें मऊरानीपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। जहां से हालत गम्भीर होने पर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। यहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

खेत की रखवाली कर रहे किसान को ट्रैक्टर ने कुचला, मौत

प्रेमनगर थाना क्षेत्र में खेत की रखवाली कर रहे किसान को ट्रैक्टर ने कुचल दिया। घायल अवस्था में उसे उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में लाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्रेमनगर थाना क्षेत्र के सैयर रहने वाला छोटू उर्फ छोटे लाल यादव किसानी करता था । परिजनों के मुताबिक 3 वर्ष पहले उसकी शादी हुई थी। रात्रि में वह अपने चचेरे भाई के साथ खेत में मूंगफली की रखवाली करने गया हुआ था। तभी वहां अन्ना जानवर नजर आ गए। जानवरों को जब वह भागा रहा था तभी वहां तेज गति से जा रहे ट्रैक्टर ने उसे कुचल दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया । जानकारी होते ही परिजन आनन फानन में उसे उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज ले गए। मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया।

शौच के लिए गया युवक नहर में गिरा, डूबने से हुई मौत

शौच के लिए गया एक युवक नहर में डूब गया। जिससे उसकी नहर में डूबने से मौत हो गई। पूंछ थाना क्षेत्र के ग्राम सेसा में रहने वाला पुष्पेन्द्र रैकवार सुबह शौच के लिए घर से निकला था। तभी वह सेसा के पास से निकली नहर में पैर फिसल जाने के कारण डूब गया। जानकारी होने पर जब तक उसे नहर से बाहर निकाला गया उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। 

Tags:    

Similar News