पूंछों से भरी ट्रक को गुस्साए कांवड़ियों ने किया आग ​के हवाले

Update: 2018-08-20 09:45 GMT

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में गुस्साए कांवड़ियों ने एक ट्रक में आग लगा दी। ट्रक मंदिर के पास से गुजर रहा था। ट्रक से काफी तेज दुर्गंध आ रही थी। कांवड़ियों को गौ मांस का शक हुआ और उन्होंने ट्रक रोकने की कोशिश की। हालांकि ट्रक ड्राईवर ने ट्रक की रफ्तार तेज कर दी। जिससे ट्रक पलट गया और ट्रक से बड़ी मात्रा में भैंस की पूंछे जमीन पर गिरी। ये देखकर गुस्साए कांवड़ियों ने ट्रक ड्राईवर और कंडक्टर को जमकर पीटा उसके बाद ट्रक को आग के हवाले कर दिया। फिलहाल सूचना पाकर एसपी एस चिनप्पा भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और हालात को काबू में किए। वहीं पुलिस ने कार्यवाही शुरू कर दी है।

[playlist data-type="video" ids="261198"]

यह भी पढ़ें .....शाहजहांपुर: कांवड़ियों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पर गिरा पेड़, पांच घायल

दरअसल घटना थाना कलान के पटना देवकली मंदिर के पास की है। इस मंदिर के पास कांवड़िए आकर रूकते है। कुछ देर आराम करके आगे के लिए निकल जाते है। कांवरियों की आवाजाही की वजह इस रोड पर भारी वाहनों का जाना वर्जित था। लेकिन एक ट्रक बदायूं की तरफ जा रहा था। बदायूं बार्डर से कुछ दूर पर पटना देवकली मंदिर के पास जैसे ट्रक गुजरा तो उस ट्रक से दुर्गंध आई। कांवड़ियों ने गौ मांस होने के शक के चलते कांवरियों ने पीछा करके ट्रक रूकवाने की कोशिश की तो ट्रक ड्राईवर ने ट्रक की स्पीड बढ़ाई और कुछ दूर पर ट्रक पलट गया।

पूंछों से भरी ट्रक को गुस्साए कांवड़ियों ने किया आग ​के हवाले

यह भी पढ़ें .....सड़क हादसे में 4 कांवड़ियों की मौत के बाद तोड़फोड़, प्रशासन ने शांत कराया मामला

ट्रक पलटते ही ट्रक से जानवर की पूंछे जमीन पर गिरने लगी। गुस्साए कांवड़ियों ने ट्रक में आग लगा दी। और भाग रहे ड्राईवर को कांवरियों ने जमकर पीटा। इसी दौरान ड्राईवर मौका पाते ही फरार हो गया। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस और दमकल की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया और उसके बाद एसपी एस चिनप्पा समेत भारी पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर हालात को काबू में किए।

[playlist data-type="video" ids="261200"]

एसओ इंद्रजीत सिंह भदौरिया ने बताया कि ट्रक में कांवड़ियों ने आग लगा दी थी। ट्रक में जानवर की पूंछ भरी हुई थी। दुर्गंध आने के चलते कांवरियों ने उसमे आग लगाई है। फिलहाल दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया हे। ड्राईवर और कंडक्टर फरार हो गए है। मामले की जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News