मासूम लड़की को बेचे जाने के शक में महिला को पकड़ा,बच्ची परिजनों को सुपूर्द

शामली के दिल्ली रोड पर एक लड़की बस से कूदकर एक दुकान में घुस गई। एक महिला उसे अपने साथ जबरन ले जाना चाह रही थी, जिसके बाद वहां लड़की को बेचने जाने का शक होने पर हंगामा हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहूँच कर दोनो को अपने साथ कोतवाली ले गई।

Update: 2018-01-27 15:04 GMT
मासूम लड़की को बेचे जाने के शक में महिला को पकड़ा,बच्ची परिजनों को सुपूर्द

शामली:शामली के दिल्ली रोड पर एक लड़की बस से कूदकर एक दुकान में घुस गई। एक महिला उसे अपने साथ जबरन ले जाना चाह रही थी, जिसके बाद वहां लड़की को बेचने जाने का शक होने पर हंगामा हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहूँच कर दोनो को अपने साथ कोतवाली ले गई।

दरअसल मामला जनपद शामली के सदर कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली बस स्टैण्ड के पास लाल सिंह मार्केट के पास का है। एक मासूम नाबालिक लडकी चलती बस से कूद कर रेडीमड गारमेंटस की दुकान में घुस गई। उसके पीछे ही एक महिला 3 छोटे बच्चो के साथ दुकान पर पहूँची और जबरन मासूम बच्ची को अपने साथ ले जाने लगी। लेकिन मासूम बच्ची ने उसके साथ जाने से इन्कार कर दिया। दोनो की खीचा तानी को देख आसपास की भीड जमा हो गई। और बच्ची को बेचने जाने के शक में वहा हंगामा हो गया। जिसकी सूचना पुलिस को मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहूँच गई। मासूम बच्ची ने अपना नाम शाहिदा पुत्री अलीजान बंजरा निवसी बनत बताया। और महिला को अपनी बुआ की लडकी बताते हुए उसके साथ जाने से इन्कार कर दिया। जिसके बाद पुलिस दोनो को सदर कोतवाली ले गई। और पूछताछ कर बच्ची के परिजनों को बुला मासूम बच्ची को परिजनो के सुपुर्द कर दिया।

मासूम लड़की को बेचे जाने के शक में महिला को पकड़ा,बच्ची परिजनों को सुपूर्द

क्या कहना है साहिदा ( मासूम बच्ची ) का

मासूम बच्ची साहिदा ने बताया कि यह मेरी बुआ की लडकी है। और मुझे घर से यह कहकर लाई थी कि चल शामली से दवाई लेकर आते है। अब यह मुझे दिल्ली अपने घर ले जाना चहाती है। और कह रही है। कि तेरी शादी करवा दूगी। मै इसके साथ नही जाना चहाती हूँ।

मासूम लड़की को बेचे जाने के शक में महिला को पकड़ा,बच्ची परिजनों को सुपूर्द

क्या कहना है महिला का

मासूम बच्ची की बुआ की लडकी ने बताया कि मै तो इनके घर से दवाई लेने के लिए इसे अपने साथ लाई थी। और हम वापस घर जा रहे थे। इसे लगा कि मै इसे दिल्ली अपनी ससुराल ले जा रही हूँ। इसके अलावा कोई मामला नही है।

वही दरोगा डी.एस कालिया ने बताया कि बच्ची और महिला को कोतवाली लाकर पूछताछ की है। दोनो मामा फूफी की बहने है। घरेलू मामला था। बच्ची के परिजनों को बुलाकर बच्ची को उनके सुपुर्द कर दिया है।

Tags:    

Similar News