Lakhimpur Kheri News: अवैध हॉस्पिटल चलाने वालों पर प्रशासन ने कसा शिकंजा, ग्लोबल हास्पिटल सीज

Lakhimpur Kheri News: अज्ञात व्यक्ति की शिकायत पर गोला एसडीएम अनुराग सिंह ने एक बड़ी कार्रवाई की है।

Update: 2022-12-07 02:52 GMT

अवैध हॉस्पिटल चलाने वालों पर प्रशासन ने किया शिकंजा

Lakhimpur Kheri News: जिले के गोला गोकरण नाथ कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत काफी समय से चल रहे एक ग्लोबल हॉस्पिटल को सीज करने का मामला सामने आया है, जहां पर अवैध तरीके से हॉस्पिटल को संचालित कर मरीजों को देखा जा रहा था। अज्ञात व्यक्ति की शिकायत पर गोला एसडीएम अनुराग सिंह ने एक बड़ी कार्रवाई की है।

गोला एसडीएम ने बताया कि एक शिकायत प्राप्त हुई थी कि ग्लोबल हॉस्पिटल में अवैध तरीके से डिलीवरी होती हैं और ग्लोबल हॉस्पिटल का कोई भी कागज नहीं था, अवैध तरीके से चलाया जा रहा था, तत्काल प्रभाव से एसडीएम गोला और अन्य अधिकारी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और ग्लोबल हॉस्पिटल को सीज कर दिया।

एसडीएम गोला ने बताया कि आगे भी अगर ऐसी जानकारी या किसी के द्वारा शिकायत की जाती है तो अवैध हॉस्पिटलों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई की जाएगी। वहीं इस कार्रवाई से अवैध हॉस्पिटल चलाने वालों में हड़कंप है। जिले में विभिन्न क्षेत्रों में अवैध तरीके से संचालित हॉस्पिटलों द्वारा गड़बड़ी की घटनाएं निकल के सामने आती रहती हैं लेकिन स्वास्थ्य विभाग के ध्यान न देने से इनका धंधा चलता रहता है।

ग्लोबल हॉस्पिटल पर बड़ी कार्रवाई

लखीमपुर खीरी से 40 किलोमीटर दूर गोला गोकरननाथ कोतवाली क्षेत्र में संचालित ग्लोबल हॉस्पिटल की शिकायत मिलने के बाद एसडीएम गोला ने ग्लोबल हॉस्पिटल पर बड़ी कार्रवाई की है। हॉस्पिटल को सीज करने की कार्रवाई के बाद गोला एसडीएम ने बताया कि अगर आगे भी कोई जानकारी या किसी प्रकार की शिकायत मुझ तक पहुंचती है तो कार्रवाई की जाएगी। गलत तरीके से अवैध हॉस्पिटल को संचालित करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

Tags:    

Similar News