सॉफ्टवेयर इंजीनियर की गोली मारकर हत्या से दहली राजधानी

राजधानी में हत्या और लूट की वारदातें बढ़ती जा रही हैं। बेखौफ बदमाश ताबड़तोड़ वारदात कर फरार हो जा रहे हैं लेकिन राजधानी पुलिस इन पर लगाम नहीं कस पा रही है। बीती देर रात ठाकुरगंज के कैंपल रोड पर बाइक सवार बदमाशों ने एचसीएल के सॉफ्टवेयर इंजीनियर शरद निगम (32) की गोली मारकर हत्या कर दी।

Update: 2019-07-24 10:44 GMT

लखनऊ: राजधानी में हत्या और लूट की वारदातें बढ़ती जा रही हैं। बेखौफ बदमाश ताबड़तोड़ वारदात कर फरार हो जा रहे हैं लेकिन राजधानी पुलिस इन पर लगाम नहीं कस पा रही है। बीती देर रात ठाकुरगंज के कैंपल रोड पर बाइक सवार बदमाशों ने एचसीएल के सॉफ्टवेयर इंजीनियर शरद निगम (32) की गोली मारकर हत्या कर दी। शरद ऑफिस से घर लौट रहे थे। बाइक सवार बदमाशों ने घर से चंद कदम पहले ही वारदात को अंजाम देकर फरार हुए। घायल बेटे को पिता लेकर ट्रॉमा सेंटर पहुंचे। डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

ये भी देखें:राज्यसभा में फूट-फूट कर रो पड़े ये सांसद, कहा- मेरे मरने पर…

एसपी पश्चिम विकास चंद्र त्रिपाठी के मुताबिक, आजाद नगर कैंपबेल रोड निवासी राजेश निगम कृषि विभाग में अकाउंटेंट के पद से सेवानिवृत्त हैं। उनका बेटा शरद निगम एचसीएल में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। मंगलवार रात को वह रोज की तरह ऑफिस से घर लौट रहा था। रात करीब 10.50 बजे कैंपबेल रोड स्थित मरी माता मंदिर के पास बाइक सवार बदमाशों ने उसे गोली मार दी।

ये भी देखें:अब गिरेगी कमलनाथ की सरकार, आपस में हो रही सिर-फुटव्वल

आसपास के लोगों ने खून से लथपथ शरद को पहचान लिया। सूचना पर पहुंचे पिता राजेश निगम बेटे को ट्रॉमा सेंटर लेकर भागे। वारदात की सूचना पर इंस्पेक्टर ठाकुरगंज नीरज ओझा, सीओ चौक दुर्गा प्रसाद तिवारी मौके पर पहुंचे। मौके पर पुलिस को मृतक की बाइक मिली है।

Tags:    

Similar News