Lucknow News: भारतीय आदर्श योग संस्थान का द्वितीय स्थापना दिवस समारोह का हुआ आयोजन, मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्र रहे मुख्य अतिथि

Lucknow News: लखनऊ के गोमती नगर स्थित संगीत नाटक अकादमी में भारतीय आदर्श योग संस्थान का द्वितीय स्थापना दिवस समारोह आयोजित किया गया। इस अवसर पर मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्र मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे।

Newstrack :  Network
Update: 2024-04-28 15:33 GMT

भारतीय आदर्श योग संस्थान का द्वितीय स्थापना दिवस समारोह में मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्र मुख्य अतिथि: Photo- Newstrack

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गोमती नगर में स्थित भारतीय आदर्श योग संस्थान का द्वितीय स्थापना दिवस समारोह संगीत नाटक अकादमी में आयोजित किया गया। स्थापना दिवस समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश के मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्र एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष संजय गुप्ता सहित अनेक गणमान्य लोग शामिल हुए।

मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्रा रहे मुख्य अतिथि

बता दें कि भारतीय आदर्श योग संस्थान का द्वितीय स्थापना दिवस संगीत नाटक अकादमी, गोमती नगर में आयोजित किया गया। भारतीय आदर्श योग संस्थान के राष्ट्रीय अध्यक्ष पंडित कृष्ण दत्त मिश्रा एवं राष्ट्रीय सचिव राजकुमार ने बताया कि भारतीय आदर्श योग संस्थान के द्वितीय स्थापना दिवस पर प्रदेश सरकार के मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्र मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे। कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष संजय गुप्ता तथा भारतीय आदर्श योग संस्थान के संरक्षक संजय गुप्ता सहित राजधानी के विभिन्न क्षेत्रों के अनेक गणमान्य लोग इस कार्यक्रम में शामिल हुए ।

Photo- Newstrack

योग साधक साधिकाओं का हुआ सम्मान

राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्ण दत्त मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया इस अवसर पर योग साधकों का सम्मान भी किया गया। उन्होंने यह भी बताया कि सांस्कृतिक कार्यक्रम के भी आयोजन हुए ।

Photo- Newstrack

भजन सम्राट किशोर चतुर्वेदी के भजन संध्या का हुआ आयोजन

वहीं सचिव राजकुमार ने बताया इस अवसर पर भजन सम्राट किशोर चतुर्वेदी की भजन संध्या का भी आयोजन किया गया तथा कार्यक्रम में बड़ी संख्या में योग साधक साधिकाओं ने हिस्सा लिया तथा योगाभ्यास का भी मंच पर प्रदर्शन किया गया।

Tags:    

Similar News