Lucknow News: डीएवी में एलएलबी की मेरिट सूची जारी, काउंसलिंग नौ से

Lucknow News: प्राचार्य प्रो. राजीव कुमार त्रिपाठी का कहना है कि कॉलेज में एलएलबी की ईडब्ल्यूएस सीटों के मिलाकर 198 सीटें हैं। जिसके सापेक्ष लगभग 850 आवेदन प्राप्त हुए थे। इसके सापेक्ष ही मेरिट सूची जारी की गई है।

Report :  Abhishek Mishra
Update: 2024-09-04 14:30 GMT

Lucknow News: राजेन्द्र नगर स्थित डीएवी डिग्री कॉलेज में शैक्षिक सत्र 2024-25 प्रवेश प्रक्रिया के तहत एलएलबी पाठ्यक्रम की मेरिट सूची जारी कर दी गई है। अभ्यर्थी कॉलेज की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं। इस संबंध में प्राचार्य की ओर से निर्देश जारी कर दिए गए हैं।

850 आवेदन प्राप्त हुए

प्राचार्य प्रो. राजीव कुमार त्रिपाठी का कहना है कि कॉलेज में एलएलबी की ईडब्ल्यूएस सीटों के मिलाकर 198 सीटें हैं। जिसके सापेक्ष लगभग 850 आवेदन प्राप्त हुए थे। इसके सापेक्ष ही मेरिट सूची जारी की गई है। प्राचार्य ने बताया कि मेरिट सूची के आधार पर ही नौ सितंबर से काउंसलिंग आरंभ की जाएगी। काउंसलिंग के समय अभ्यर्थियों को एलयूआरएनं स्लिप, पंजीकरण स्लिप, आवेदन फॉर्म, कोर्स फीस की कॉपी, चरित्र प्रमाण पत्र की मूल प्रति, हाईस्कूल, इंटरमीडिएट, स्नातक की मार्कशीट और सर्टिफिकेट समेत कई अन्य डॉक्यूमेंट्स लेकर आना होगा। जिसकी जानकारी वेबसाइट पर अपलोड है।

शिया में फीस जमा करने का अंतिम मौका

शिया पीजी कॉलेज में एलएलबी पाठ्यक्रम की मेरिट और प्रतीक्षा सूची जारी की गई थी। जिसके आधार पर ऑनलाइन फीस जमा करने की प्रक्रिया शुरू हुई थी। प्रथम मेरिट सूची के हिसाब से फीस सबमिट जमा करने की प्रक्रिया 31 अगस्त से शुरू हुई थी। जिसकी अंतिम तिथि पांच सितंबर तय की गई है।

Tags:    

Similar News