Lucknow News: शहीद स्मारक पर लगी वाहनों की लंबी कतार, जाम में फंसी एंबुलेंस

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में ट्रैफिक की समस्या से हमेशा लोगों को दो चार होना ही पड़ता है। ये बातें हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि ये तस्वीरें बयां कर रही है।

Written By :  Durgesh Sharma
Update:2024-09-18 18:17 IST

 शहीद स्मारक पर लगी वाहनों की लंबी कतार (Pic: Ashutosh Tripathi)

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में ट्रैफिक की समस्या से हमेशा लोगों को दो चार होना ही पड़ता है। ये बातें हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि ये तस्वीरें बयां कर रही है। वहीं ट्रैफिक जाम को लेकर सरकार चाहे लाख दावें कर लें, लेकिन इन बातों की सच्चाई रोड पर दिख ही जाती है। यह ताजा मामला शहीद स्मारक के सामने का है। जहां वाहनों की लंबी कतार लगने से भीषण जाम लग गई। इस भीषण जाम में सामान्य वाहन को कौन कहें, एंबुलेंस भी फंसी रही है। जाम के चलते जो सफर 10 मिनट में पूरा होता था, उसी सफ़र को तय करने में लगभग घंटों भर का समय लगा। इस दौरान गाड़ियों का भीषण जाम लगा था, जिसे न्यूजट्रैक के कैमरामैन आशुतोष त्रिपाठी ने अपने कैमरें में कैद कर लिया।  

शहीद स्मारक पर लगी वाहनों की लंबी कतार। 



इस दौरान शहीद स्मारक मरीज ले जा रही एंबुलेंस जाम में फंस गई, जो काफी देर तक जाम में खड़ी रही।


शहीद स्मारक रोड़ पर भीषण जाम लगने की वजह से वाहन चालक काफी परेशान हो गए। इस दौरान चालक मुकदर्शक बन ग्रीन सिग्नल का इंतजार करते रहें। हालांकि ट्रैफिक पुलिस जाम खुलवाने में लगी हुई थी। फिर कुछ समय बाद स्थिति सामान्य हो गई और आवागमन सुचारू रूप से चलने लगा। 

Tags:    

Similar News